पब्लिक फर्स्ट । दतिया

दतिया से भाजपा प्रत्याशी व गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के धुआंधार चुनाव प्रचार ने पूरे दतिया को भाजपामय कर दिया है। डॉ मिश्रा को शहर में तो भारी जनसमर्थन मिल ही रहा है,गाँवो में भी डॉ मिश्रा कि सभाओं में भारी भीड़ उमड़ रही है।इसमें खास बात यह है कि इसने महिलाओ कि संख्या भी अच्छी खासी है। मिश्रा गुरुवार को ग्राम गंधारी डेरा ,चिरुला डेरा सहित आधा दर्जन से अधिक गाँवो में पहुँचे। वहां उन्होंने ग्राम वासियों से जन कल्याणकारी योजनाओं पर सीधा संवाद किया।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि याद रखना गरीबो के साथ कभी भी कांग्रेस का ‘हाथ’ नही रहा है। कांग्रेस तो सत्ता में आते ही सबसे पहला काम गरीब कि योजनाए बंद करने का करती है। भाजपा प्रत्याशी डॉ मिश्रा ने ग्राम चुनाव जनसंपर्क कि शुरुआत ग्राम गंधारी डेरा से कि उसके बाद वह ग्राम चिरुला डेरा पहुँचे। इन दोनों ही स्थानो पर पहुचने पर डॉ मिश्रा का ग्राम वासियों ने भव्य स्वागत किया। उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया।गाँव के बुजुर्गों ने उनका तिलक कर विजय होने का आशीर्वाद दिया। यहां आयोजित नुक्कड़ सभाओं में में भी भारी भीड़ डॉ नरोत्तम मिश्रा को सुनने पहुँची।

इनमें महिलाओ कि संख्या भी लगभग आधी थी। नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए डॉ मिश्रा ने कहा कि आप सबको यह याद रखना है कि कांग्रेस गरीबों को सिर्फ़ ठगने का काम करती है।कांग्रेस ने कभी भी गरीब व किसान कि चिंता नही की। उसके लिए गरीब और किसान केवल वोट बैंक भर है। यही कारण है कि सत्ता मिलते ही वह गरीबो के सारी योजनाएं बंद कर देती है।सत्ता में आते ही ख़ज़ाना ख़ाली होने का बहाना बनाकर गरीबों पर प्रहार करती हैं। इतिहास गवाह है कि कांग्रेस का हाथ कभी भी गरीबो के साथ नही रहा। इसलिए आप याद रखना आप का एक गलत वोट आपको तो नुकसान पहुचायेगा ही दतिया के भविष्य को भी बिगाड़ कर रख देगा।

भानू सिंह परिहार अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल

विकास कि उड़ान भरता दतिया को आपका एक गलत वोट थाम देगा ।इसलिए कांग्रेस को वोट देने कि गलती गलती से भी मत करना। उन्होंने कहा कि दतिया में सड़क,बिजली,पानी सहित सभी मूलभूत सुविधाओं को लेकर विकास के रिकार्ड काम हुए है। अब दतिया को उद्योगिक क्षेत्र में भी पहचान दिलानी है। ताकि दतिया के सभी नॉजवानो के हाथ मे काम और हर काम के लिए नोजवान हो।इस काम के लिए आप ओर मुझे साथ मिलकर आगे बढ़ना है। नुक्कड़ सभा में डॉ मिश्रा ने ग्राम वासियों से कराए गए विकास कार्यों और भाजपा सरकार की गरीब कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी और उसको लेकर ग्राम वासियों से सीधे संवाद किया।

बाबा साहेब कि प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

चुनाव प्रचार में नुक्कड़ सभा करने ग्राम झड़िया पहुँचे डॉ मिश्रा ने वहां पहुँचते ही सबसे पहले बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। नुक्कड़ सभा में उन्होंने बाबा साहेब के विचार ग्राम वासियो के साथ साझा किए। कांग्रेस के महामंत्री रहे व वरिष्ठ नेता भानू सिंह परिहार आज अपने दतिया ,भांडेर विधानसभा के सैकड़ो समर्थकों के साथ डॉ नरोत्तम मिश्रा के समर्थन में भाजपा में शामिल हो गए। डॉ मिश्रा ने श्री परिहार को फूल माला पहनाकर भाजपा कि सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर डॉ मिश्रा ने कहा कि भाजपा पार्टी नही परिवार है,इसलिए में आप सभी का परिवार में स्वागत करता हूँ। बता दे कि एक दिन पहले ही बसपा के वरिष्ठ नेता राम सेवक पाल ने भी डॉ मिश्रा का समर्थन करते हुए भाजपा का दामन थाम लिया था।

Share.
Leave A Reply