पब्लिक फर्स्ट | हमीरपुर |

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में बुधवार को मजिस्द के अंदर बंद कमरे में एक 11 साल की मासूम छात्रा के साथ दरिंदगी की गई। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। मासूम छात्रा का मेडिल परीक्षण कराया जा रहा है। कुरारा थाना क्षेत्र के एक गांव में मस्जिद के अंदर कमरे में बच्चों को पढ़ाया जाता है। गांव के मुस्लिम च्चों को पढ़ाने के लिए यहां मौलवी शिक्षकों को मानदेय पर रखा गया है। बुधवार को गांव की एक 11 साल की मासूम पढ़ने मस्जिद गई थी, जहां मस्जिद के अंदर कमरे में उसे बंद कर मौलवी शिक्षक ने उसके साथ दरिंदगी की।

इस घटना की जानकारी होते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया है। परिजनों ने इस घटना की तहरीर थाने में दी, जिस पर पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित मासूम के चाचा ने बताया कि बच्ची पढ़ने मस्जिद गई थी, जहां मौलाना मुतजिर आलम ने बच्ची के साथ बंद कमरे में दरिंदगी की। मौलाना बिहार राज्य के पूर्णिया जिले के कोचगढ़ गांव का रहने वाला है। पुलिस ने इस मामले में मौलाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने आरोपी मौलाना को भी गिरफ्तार कर लिया है।

मस्जिद में बच्चों को पढ़ाता था मौलाना

परिजनों ने बताया कि गांव में समाज की रजामंदी से पांच साल पहले मौलाना शिक्षक को मस्जिद में बच्चों को पढ़ाने के लिए रखा गया था। मौलान को हर महीने तीस हजार रुपये की सैलरी मिलती है। कुरारा थाने के प्रभारी निरीक्षक श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि मस्जिद के अंदर बच्चों को उर्दू पढ़ाने के लिए पांच साल पहले मौलाना शिक्षक को रखा गया था। यहां प्राइवेट तौर पर बच्चे मजिस्द के अंदर पढ़ने जाते थे। बताया कि मस्जिद के अंदर दरिंदगी की घटना में आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया है। publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply