पब्लिक फर्स्ट | इंदौर |

दुकान की छत और दीवार क्षतिग्रस्त, पास की दो दुकानों में भी आग लगी

इंदौर जिले के शिप्रा में एक दुकान में रखे अलग-अलग साइज के 8 गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट के बाद आग लग गई। एक के बाद एक 8 धमाके हुए। दो लोग घायल हो गए। दुकान की छत भी क्षतिग्रस्त हो गई। धमाके इतने तेज थे कि दुकान की दीवारें भी ढह गईं। इससे सटी दो अन्य दुकानों में भी आग लग गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पास की बिल्डिंग को खाली करा लिया गया है। सिलेंडरों में दो, पांच, 14 किलो और कॉमर्शियल सिलेंडर शामिल थे।

घटना शहर के शिप्रा इलाके में शुक्रवार दोपहर की है। आग पर काबू पाने के लिए इंदौर, सांवेर और देवास से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग बुझाने के लिए फोम का भी उपयोग किया गया। हादसे में दो लाेग घायल हो गए जिन्हें देवास के महात्मा गांधी जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

शिप्रा थाना प्रभारी जीएस महोबिया ने बताया कि लोहार पिपल्या का रहने वाला मनीष पटेल छोटे चूल्हे और बर्तन बेचता है। वह घरेलू गैस के छोटे सिलेंडर बेचता भी है और उनकी री-फीलिंग भी करता है। री-फीलिंग के दौरान ही हादसा हुआ। मनीष और विशाल नवलिया घायल हुए हैं। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply