स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा 2024 के अंतर्गत, एनजेएचपीएस द्वारा , परियोजना प्रमुख मनोज कुमार के मार्गदर्शन में तीन गतिविधियों का आयोजन किया गया, जो निम्नानुसार हैं:

  1. सफाई अभियान: पुनर्वास कॉलोनी, झाकड़ी के पास सफाई अभियान चलाया गया जिसमे राजकीय उत्कृष्ठ वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला झाकड़ी के 50 एनएसएस स्वयंसेवक , जागृति युवक मंडल झाकड़ी के 15 स्वयंसेवक , महिला मंडल, पुनर्वास कॉलोनी झाकड़ी के 10 स्वयंसेवक तथा एसजेवीएन के अधिकारियों सहित कुल 120 प्रतिभागी शामिल थे।
  2. स्वास्थ्य शिविर: एमसी रामपुर के सफाई कर्मचारियों के लिए हेल्पएज के माध्यम से एक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में कुल 94 सफाई कर्मियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। शिविर में रक्त परीक्षण, बीपी और शुगर की जांच की सुविधा भी उपलब्ध थी।
  3. वॉकेथॉन सह जागरूकता रैली: स्वच्छता ही सेवा पर जागरूकता बढ़ाने के लिए वॉकेथॉन का आयोजन किया गया, जो एसजेवीएन कॉलोनी, मार्केट कॉम्प्लेक्स, और झाकड़ी मार्केट तक कवर किया गया। इस वॉकेथॉन में राजकीय उत्कृष्ठ वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला झाकड़ी के लगभग 200 छात्रों , शिक्षकों और एसजेवीएन के अधिकारियों ने भाग लिया।publicfirstnews.com
Share.
Leave A Reply