पब्लिक फर्स्ट । छतरपुर

मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे सत्ता पक्ष यानि भारतीय जनता पार्टी और विपक्ष यानि कांग्रेस समेत अन्य राजनैतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता एक दूसरे का हिसाब-किताब खोलने लगे है। गौर करने वाली बात ये है कि केवल चुनावी समय में एक दूसरे के काले कारनामों का हिसाब किताब करने वाले नेता चुनाव के नजदीक आते ही कोई छोटा मोटा नहीं बल्कि अपने विरोधी दल पर भारी भरकम आरोप लगाते है।

इसी कड़ी में चंदला विधायक राजेश प्रजापति ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है कि मध्यप्रदेश में विधानसभा की लिए टिकट का वितरण चुनाव समिति की बैठक से नहीं बल्कि पैसे देने वालों को ही टिकट दिया है। दरअसल चंदला विधायक राजेश प्रजापति ने आरोप लगाते हुए ये सवाल पूंछा कि जब टिकट की घोषणा होने के तीन दिन पहले पार्टी ने मुझसे कहा था कि जाओ चुनाव प्रचार करो। लेकिन तीन दिन में ऐसा क्या बड़ा लेनदेन हो गया कि पार्टी हाईकमान ने मेरी टिकिट ही काट दिया। रोते हुए विधायक ने कहा बीजेपी ने पांच से दस कटोड़ रुपए के लिए चंदला कीसीट बेंच दी।

पब्लिक फर्स्ट पर बोले राजेश प्रजापति मेरे पिताजी हिरण्यकश्यप लेकिन मैं प्रह्लाद हूँ। मैंने धनबल से पार्टी का सहयोग किया। भाजपा प्रत्याशी जुआ सट्टा खिलाने वाला। दिलीप अहिरवार जुआ सट्टा खिलाने वाला। दिलीप अहिरवार ने करोड़ों रुपए में टिकिट ख़रीदा। अरविंद पटैरिया के इशारे पर काटा टिकिट। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर गंभीर आरोप। राजेश प्रजापति के गंभीर आरोप।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply