पब्लिक फर्स्ट। छिंदवाड़ा।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि कौन क्या कहता है इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता सुप्रीम कोर्ट ने निर्णय किया है कि एक निश्चित समय और आवाज में ही लाउडस्पीकर का उपयोग करना चाहिए इस मामले में कोई कंप्रोमाइज नहीं करेगा मंगलवार दोपहर पांढुर्ना के ग्राम पाठई पहुंचे यादव ने मीडिया से चर्चा में कमलनाथ के लाउडस्पीकर को लेकर बयान के जवाब में यह बातें कहीं कांग्रेस ने सरकार बनते ही लाउडस्पीकर वाले निर्णय पर कई सवाल उठाए हैं लाडली बहन सहित अन्य योजनाओं के बंद होने को लेकर सवाल पर सीएम ने कहा कि कोई योजना नहीं रुकेगी छिंदवाड़ा में भी विकास कार्य नहीं रुकेगा।

सीएम ने पाठई में जन संवाद किया गौरतलब है कि चुनाव नतीजे के तीसरे दिन यहां शिवराज सिंह चौहान पहुंचे थे। अब नए सीएम मोहन यादव जन संवाद करने यहां पहुंचे ।

हुकुमचंद मिल का 32 साल पुराना मामला सुलझा

इंदौर की हुकुमचंद मिल के मजदूरों को 32 साल बाद उनका हक मिलने जा रहा है मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मिलकर मजदूर और अन्य बकाया दरों को मिलने वाली 425 करोड रुपए की बकाया राशि से संबंधित फाइल पर हस्ताक्षर कर दिए। 32 साल से 6000 मजदूर अपने हक के लिए संघर्ष कर रहे थे 2007 में हाई कोर्ट ने मिल मजदूरों के पक्ष में 229 करोड रुपए का क्लेम स्वीकृत किया था। publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply