पब्लिक फर्स्ट। दुर्ग ।

लंबे समय से छत्तीसगढ़ में नवचेतना का इंतज़ार कर रही बीजेपी को केन्द्रीय मंत्री अमित शाह ने रिचार्ज कर दिया। दुर्ग में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में बीजेपी का चुनावी बिगुल फूंक दिया है.
दुर्ग में उन्होंने कहा कि 2023 में छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनानी है. पूर्व सीएम रमन सिंह को लेकर अमित शाह ने कहा कि उन्होंने छत्तीसगढ़ को बीमार राज्य से बाहर निकाला है। हालांकि उन्होने ये साफ नही किया कि आख़िर छत्तीसगढ़ में इस बार भी रमन सिंह की भाजपा के चेहरा होंगे या फिर किसी दूसरे चेहरे पर बीजेपी दांव खेलेगी।

हालांकि अमित शाह के संबोधन से इस ओर ज्यादा इशारा हो रहा है कि भाजपा, पीएम मोदी के चेहरे पर ही, छत्तीसगढ़ के रण में उतरेगी। ( देखिये वीडियो )

राहुल बाबा को पीएम बनाना चाहती है कांग्रेस

अमित शाह ने 2024 को राहुल बाबा बनान पीएम मोदी बनाते हुए साफ कहा कि, पीएम मोदी को कांग्रेस पार्टी देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। इसी के साथ उन्होने मौजूद जनता से पूछा कि आप देश का प्रधानमंत्री किसे बनाना चाहते है। इस दौरान उन्होने छत्तीसगढ़ को लेकर भी जनता से सवाल पूछे लेकिन इस सवाल में उन्होने बीजेपी के किसी भी नेता का नाम ना लेते हुए, पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल और अपनी पार्टी का नाम लिया।

छत्तीसगढ़ चुनाव में राष्ट्रीय मुद्दे
अमित शाह ने कांग्रेस की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह की सरकार में भ्रष्टाचार होता था. पीएम मोदी ने पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादी का सफाया किया. कांग्रेस ने अपनी गोद में धारा-370 को बैठाया था. कांग्रेस के शासन काल में आतंकी घटना होती थी. राम का मंदिर अयोघ्या में बनना चाहिए, कांग्रेस राम मंदिर को अटका रही थी. Publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.