पब्लिक फर्स्ट। मुंबई।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को ईडी ने समन भेजा है। जांच एजेंसी ने एक्टर को 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। मामला महादेव ऑनलाइन लॉटरी से जुड़ा है

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर एक बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल एक्टर को ‘महादेव बुक’ ऑनलाइन बेटिंग ऐप मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) से समन मिला है. जल्दी ही एक्टर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

रणवीर महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामले में आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे। सौरभ के ऊपर हवाला के जरिए कलाकारों को पैसे देने का आरोप है।

ईडी ऑनलाइन गेम के विज्ञापन के जरिए फंडिंग की भी जांच करेगा। देखना यह होगा रणबीर कपूर ED के सामने पेश होते हैं या वो अपने वकील के जरिए ही इस समन का जबाब देंगे।

इससे पहले खबर थी कि ईडी इस मामले में टाइगर श्रॉफ, नुसरत भरुचा, सुखविंदर सिंह, नेहा कक्कड़ और सनी लियोन समेत 17 सेलेब्स से पूछताछ कर सकती है। अब रणबीर का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल हो गया है।

ईडी इन दिनों 5 हजार करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दुबई से ऑनलाइन बैटिंग ऐप चलाने वाले सौरभ चंद्राकर और उनके बिजनेस पार्टनर रवि उप्पल के खिलाफ जांच कर रही है।

एक रिपोर्ट की मानें तो इन एक्टर्स और सिंगर्स ने इस साल फरवरी में महादेव बुक ऐप प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी के फंक्शन अटैंड किए थे। दुबई में हुई इस शादी में सौरभ ने 200 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। इस मौके पर इन सभी सेलेब्स ने परफॉर्म भी किया था।

इन सेलेब्स से भी हो सकती है पूछताछ
इस मामले में टाइगर श्रॉफ, सनी लियोन, नुसरत भरुचा, नेहा कक्कड़, आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली असगर, विशाल ददलानी, एली अबराम, भारती सिंह, भाग्यश्री, कृति खरबंदा, कृष्णा अभिषेक और सुखविंदर सिंह समेत कई सेलेब्स से पूछताछ हो सकती है।एक्टर रणबीर कपूर को ईडी का समन

महादेव बुक’ ऑनलाइन बेटिंग ऐप (Mahadev Online Book Betting APP) ऑनलाइन सट्टेबाजी का चर्चित और विवादित नाम है.

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.

Comments are closed.