पब्लिक फर्स्ट। दिल्ली

केजरीवाल के दिग्गज नेता और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को प्रवर्तन निदेशालय यानि ED ने उत्पाद शुल्क नीति या दिल्ली शराब घोटाला मामले में रिमांड अवधि समाप्त होने पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया था। साथ ही संजय सिंह ने भी ED द्वारा अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। अब कोर्ट ने इन दिनों मामलों में अपना फैसला दे दिया है।

आगे बड़ी सिंह की न्यायिक हिरासत

चुनावी वर्ष में लगातार केजरीवाल के नेताओं पर केंद्रीय जाँच एजेंसियों का शिकंजा कसता जा रहा है। आपको बता दें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने कथित शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की याचिका को खारिज करते हुए आगामी 27 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। न्यायलय ने बीते 10 अक्टूबर को ED की मांग पर शराब घोटाले मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार संजय सिंह की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की न्यायकीय हिरासत 13 अक्टूबर तक आगे बढ़ा दी थी।

कोर्ट में क्या बोले संजय सिंह

दिल्ली की राजनीति का जाना माना चेहरा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को तीन दिन की कस्टडी पूरी होने के बाद जब राउज ऐवेन्यू कोर्ट लाया गया तो सांसद ने वही जांच एजेंसियों के दुरूपयोग का राग अलापते हुए एक बार फिर पीएम मोदी पर अपना गुस्सा जाहिर किया। मीडिया के कैमरों के सामने उन्होंने पीएम मोदी पर कई आरोप लगाए और अभद्र टिप्पणियां की। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें चुप रहने की नसीहते दी।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply