पब्लिक फर्स्ट। दिल्ली

मध्यप्रदेश के दतिया से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहाँ एक बड़े कारोबारी और प्रॉपर्टी डीलर के घर पर ED यानि प्रवर्तन निदेशालय का छापा पड़ा है। बताया जा रहा है छापेमारी की यह कार्यवाही दतिया के जाने माने बिजनेस मेन रामसहाय दुबे के घर पर हुई है। आपको बता दें प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने सोमवार सुबह तड़के 5 बजे इस छापेमारी की कार्यवाही को अंजाम दिया है।

भाजपा पार्षद अक्कू दुबे का है रिस्तेदार

अब तक मिली जानकारी में ये सामने आया है कि ED की टीम रामसहाय दुबे के काले महादेव स्थित मकान में जाँच पड़ताल कर रही है। घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। क्योंकि इस रेट की घटना के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। आपको बता दें रामसहाय दुबे का राजनैतिक परिद्र्श्य भी है, दुबे भाजपा पार्षद अक्कू दुबे के चाचा हैं।

ED ने सुबह 5 बजे की छापेमारी

आज सुबह-सुबह तड़के 5 बजे भोपाल प्रवर्तन निदेशालय की टीम यानि ED की टीम ने दतिया में कारोबारी और प्रॉपर्टी डीलर के मकान पर छापा मारा है। इस कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में ED की रेट की गई है। चुनाव से ठीक पहले मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के सटोरियों की कुल 417 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की गई थी।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply