पब्लिक फर्स्ट। दतिया

चुनाव के नजदीक आते ही मध्यप्रदेश के गृह मंत्री और दतिया से भाजपा प्रत्याशी डॉ नरोत्तम मिश्रा के चुनाव प्रचार ने गति पकड ली है। यूँ तो सभी राजनैतिक दलों के नेता लगातार जनता के बीच अपनी पहुँच बनाने के लिए जनसभाएं और रैलियां कर रहे है लेकिन नरोत्तम मिश्रा के जनसंपर्क कार्यक्रम व नुक्कड़ सभाओं में उमड़ रही भीड़ ये साफ़ बता रही है कि दादा यानि नरोत्तम मिश्रा को दतिया के लोग कितना मानते है।

मिश्रा भी लगातार जनता के बीच पहुंचकर बीजेपी के पक्ष में माहौल बना रहे है। उन्होंने गुरुवार को नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि बात ज्यादा पुरानी नही है 15 साल पहले तक ही दतिया कि पहचान गुण्डे व गड्ढे थे। डाकुओं का राज था। आज सब बदल गया है, नए दतिया ने जन्म लिया है । अब दतिया कि पहचान विकास और शांति राज हो गयी है। मिश्रा ने चुनाव प्रचार कि शुरुआत ग्राम नोनेर से कि वहां से वह ग्राम बिलोनी,ग्राम पनुहा ,ग्राम खदरावनी,ग्राम मडगुवा सहित अन्य गावो में पहुँचे।यहां आयोजित नुक्कड़ सभाओ मे डॉ मिश्रा को सुनने भारी भीड़ उमड़ी।

इनमें महिलाओ कि संख्या भी अच्छी खासी थी। नरोत्तम मिश्रा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब भूले नही होंगे । 15 साल पहले हर दिन आप 1लोग डर में जीते थे ,कही रामबाबू गैंग नही आ जाय, कही दूसरी किसी डकैत गैंग का कहर न टूट पड़े। डर, भय का वातावरण कैसा था याद है न। लेकिन 15 साल में सब बदल गया। आपने अपने दादा पर विश्वास किया। आशीर्वाद दिया इसी का परिणाम है कि इन 15 सालों में किसी ने डाकू बनने तक कि कोशिश नही की। जिसने कि वह गरेगी घाट पर या थाने में पड़ा मिला। जो डकैत गिरोह थे वह भी कब मिट गए उन्हें ही पता नही चला।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply