पब्लिक फर्स्ट। दिल्ली

आगामी 17 नवंबर को मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है जिसके तहत सभी राजनीतिक पार्टियां नए नए तरीकों और हथकंडों से प्रदेश की जनता को अपने पाले में लाने की कोशिशों में जुटे हुए हैं, इसी बीच देश के प्रधानमंत्री और भारतीय जनता अपर्ति के आलकमान नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश की जनता के नाम अपना एक पत्र लिखा। मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत शर्मा ने मीडिया के सामने सभी को दिखाया। इस पत्र में PM ने मध्यप्रदेश की जनता का उनके प्रति अतः प्रेम देखते हुए आभार प्रकट किया।

PM मोदी ने पत्र में क्या कुछ लिखा

PM ने आगे लिखा मैं जब भी मध्य प्रदेश आता हूँ, आपके मन में मेरे प्रति इतना प्रेम और स्नेह है उसे देखकर मैं भवबिभौर हो जाता हूँ, उससे मुझे अपार ऊर्जा मिलती है। आज विकास की जिस राह पर मध्य प्रदेश बहुत तेज गति से आगे बढ़ रहा है वह मेरे लिए नेहड़ खुशी की बात है। कांग्रेस राज के बाद पिछले 20 वर्षों में मध्यप्रदेश बीमारू राज्य के अपने भूतकाल से निकल कर वर्तमान में सशक्त, समृद्ध और स्वावलंबी बना है। आजादी के बाद से लेकर 2003 से पहले तक के उस मध्य्प्रदेश को कौन भूल सकता है जहाँ बिजली, पानी, सड़क और शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाएँ तक नहीं थीं।

पिछले 20 वर्ष से जो भरोसा आपने हम पर और हमारी पार्टी पर दिखाया है उसके चलते आज मध्यप्रदेश देश की टॉप 10 अग्रणी अर्थव्यवस्था वाले राज्यों की लिस्ट में शामिल हो चुका है। भाजपा सरकार के इन 20 वर्षों के कार्यकाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अथक प्रयासों और मेहनत के परिणाम स्वरूप आज मध्यप्रदेश में चौतरफा वीएक्स हुआ है। आज पूरे मध्यप्रदेश में 5 लाख किमी से अधिक सड़कों के निर्माण, 16 फीसदी से अधिक आर्थिक विकास दर, उच्च शिक्षा व्यवस्था, बिजली और पानी की उचित व्यवस्था, 65 लाख से अधिक घरों में नल से जल, 28 हजार मेगावाट ऊर्जा उत्पादन को देख कर मुझे गर्व की अनुभूति हो रही है।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply