पब्लिक फर्स्ट । इंदौर

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में अब बमुश्किल 20 – 21 दिन का समय बचा है ऐसे में मध्यप्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइल सीट इंदौर-1 से भाजपा उम्मीदवार और दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय और उनके प्रतिद्वंदी यानि कांग्रेस की ओर से इंदौर-1 से उम्मीदवार संजय शुक्ला को लेकर एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद से ही प्रदेश की सियासत में नया बवाल खड़ा हो गया है।

रामायण पर फिल्माए इस वीडिओ में भाजपा के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय को रावण और कांग्रेस के संजय शुक्ला को भगवान राम के रूप में दिखाया गया है। चुनावी वर्ष में यह वीडिओ राजनैतिक दलों के लिए तो मुश्किलें बढ़ा ही सकता है लेकिन उस व्यक्ति को रामायण के साथ इस तरह का मजाक करना बहुत भरी पड़ा। जिसके बाद इस वीडियो को लेकर एक युवक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

मिडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारी ने बताया है कि भारतीय जनता पार्टी के विधि प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता आशी, द्विवेदी और हर्षल रघुवंशी ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक व्यक्ति ने WhatsApp पर ‘सियासी दांव-पेंच’ नाम के ग्रुप में 24 अक्टूबर को दशहरे पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें भाजपा के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय को रावण और कांग्रेस के संजय शुक्ला को भगवान राम के रूप में दिखाया गया है।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply