पब्लिक फर्स्ट। जबलपुर ।

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस समेत सभी राजनैतिक दल जोरों शोरों से प्रचार में जुटे हुए है। इसी कड़ी में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जबलपुर उत्तर मध्य और पूर्व विधानसभा में रोड शो किया। भारतीय जनता पार्टी और अमित शाह के इस रोड शो में भारी जनसैलाब उमड़ा। हजारों कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में मातृशक्ति और जनता ने फूल बरसाते हुए अमित शाह का शानदार स्वागत किया।

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने उत्तर मध्य एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करते हुए जनता का अभिवादन किया और जनता से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की। रोड शो में हजारों कार्यकर्ताओं एवं मातृशक्ति ने पैदल चलकर आमजन का उत्साहवर्धन किया। जगह-जगह आम जनों ने पुष्प वर्षा कर केंद्रीय गृहमंत्री का स्वागत अभिनंदन किया।

महिलाओं ने केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं की प्रशंसा करने के लिए हाथों में तख्ती लेकर शाह का स्वागत किया। रोड शो में केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के साथ पश्चिम विधानसभा प्रत्याशी सांसद राकेश सिंह, उत्तर प्रत्याशी अभिलाष पांडे, पूर्व प्रत्याशी अंचल सोनकर,भाजपा नगर अध्यक्ष प्रभात साहू, धीरज पटेरिया जनता का अभिवादन कर रहे थे।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply