पब्लिक फर्स्ट। ब्यूरो ।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने टेस्ट टीम के नए कप्तान के रूप में शान मसूद का चयन किया है, जबकि युवा गेंदबाज शाहीन अफरीदी को नेशनल टी20 टीम के कप्तान बनाया गया है। इस नियुक्ति की जानकारी पीसीबी ने सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की है। बाबर आजम ने अपनी कप्तानी को तीनों फॉर्मेट से छोड़ने का ऐलान किया था, जिसके बाद शान मसूद और शाहीन अफरीदी को नए जिम्मेदारियों में देखा जाएगा।

PCB ने इस बदलाव को एक्स डॉट कॉम के माध्यम से जनता के सामने प्रस्तुत किया है, लेकिन अब तक यह नहीं बताया गया है कि वनडे में कौन कप्तानी करेगा. पाकिस्तान के टी20 क्रिकेट टीम के नए कप्तान, शाहीन शाह अफरीदी, ने अपनी कमान संभाली हैं। अपने कप्तान बनने के बाद, उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक विस्तृत पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने अपनी आत्मकथा को बाँधा है।

अफरीदी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मैं गर्वित हूं कि मुझे अपनी राष्ट्रीय T20 क्रिकेट टीम का नेतृत्व सौंपा गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और प्रशंसकों का धन्यवाद करता हूं। मैं अपनी टीम के साथ मिलकर उन्नति, एकता, और प्रेरणा का संदेश देने के लिए प्रतिबद्ध हूं। हम एक परिवार के रूप में मिलकर आगे बढ़ेंगे

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply