पब्लिक फर्स्ट। राजस्थान । चूरू

राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि कोरोना महामारी के समय, जब देशभर में मौतें हो रही थीं, तब मोदी थाली बजाकर और मोबाइल की लाइट जलाकर दिखावा कर रहे थे। इसके अलावा, गांधी ने मोदी पर पूंजीपतियों के लिए काम करने का भी आरोप लगाया है।

राजस्थान के चूरू में एक जनसभा में, राहुल गांधी ने यह बताया कि कांग्रेस सरकार गरीबों के लिए है, जबकि मोदी ने GST लागू की और किसानों से टैक्स लेना शुरू किया। उन्होंने नोटबंदी और छोटे व्यापारियों के खिलाफ भी आपत्ति जताई। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार का मतलब किसान और मजदूर की सरकार है, जबकि मोदी की गारंटी अमीरों के लिए है। उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या वे अडानी की सरकार चाहते हैं .

या किसान, मजदूर और युवा की, और दावा किया कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो वह लोगों के लिए किया गया काम खत्म कर देगी और अरबपतियों के लिए नहीं काम करेगी। उन्होंने आपत्ति जताई कि मोदी अमीरों के लिए काम करते हैं, और अडानी को समर्थन प्रदान करते हैं, जिससे अडानी पैसा कमाता है और वह पैसा विदेशों में इस्तेमाल होता है। अखिरकार, उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने किसानों के साथ मिलकर कृषि कानून को खत्म किया है।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply