पब्लिक फर्स्ट। ग्वालियर ।

मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव में आज बीजेपी और कांग्रेस समेत सभी पार्टियों के दिग्गज नेता अपने बहुमूल्य मत का उपयोग करने पोलिंग बूथ पहुँच रहे है। पीसीसी चीफ कमलनाथ, CM शिवराज, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई दिग्गज नेता मतदान कर चुके है। इसी कड़ी में अब केंद्रीय मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार नरेंद्र सिंह तोमर ने ग्वालियर के मुरार में बीईओ कार्यालय परिसरअपना वोट डाला।

तोमर ने बारादरी चौराहा स्थित शासकीय प्राथमिक विद्यालय क्रमांक 1 में वोट दिया और बूथ के बाहर सभी मतदाताओं से बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की। इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री बोले मध्य प्रदेश में बीजेपी की लहर है, बीजेपी के पक्ष में माहौल है इसलिए मध्यप्रदेश में प्रचंड बहुमत से फिर आ रही है भाजपा सरकार। वहीँ जब पत्रकारों ने दिमनी में हुई फायरिंग को लेकर सवाल पूंछे तो तोमर बोले, कांग्रेस अपनी हार को देखकर भयभीत और घबराई हुई है।

इसलिए इस तरह की हरकत कर रही है। दिमनी विधानसभा की सीट को लेकर कहा, दिमनी की तस्वीर भी अच्छी है और तकदीर भी अच्छी है। मैंने अपना वोट डाल दिया है और यहां भी माहौल बीजेपी के पक्ष में है।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply