03 सितम्बर 2024

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार (2 सितंबर) को ‘संगठन पर्व, सदस्यता अभियान 2024’ लॉन्च किया। इस मौके पर सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी की सदस्यता ली। इसी तरह अब छत्तीसगढ़ के CM विष्णुदेव साय 3 सितंबर मंगलवार को सदस्यता अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं। प्रदेशभर में 50 लाख लोगों को सदस्यता दिलाई जाएगी।

>नए सिरे से शुरू करने जा रहे हैं सदस्यता अभियान

भाजपा का ये सदस्यता अभियान नए सिरे से है। इसलिए सभी नेता फिर से नए सिरे से भाजपा ज्वॉइन कर रहे हैं। BJP के प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने कहा कार्यक्रम में पूर्व राज्यपाल रमेश बैस, सांसद बृजमोहन अग्रवाल, विधायक राजेश मूणत, विधायक पुरंदर मिश्रा, विधायक मोतीलाल साहू सहित पार्टी पदाधिकारी, प्रदेश सरकार के सभी मंत्री, विधायक, सांसद उपस्थित रहेंगे।

>हर बूथ पर बूथ पर 200 सदस्य बनाने का लक्ष्य

श्रीवास्तव ने बताया कि रायपुर के प्रदेश भाजपा कार्यालय में एक वॉर रूम तैयार किया गया है। यहां से सदस्यता अभियान की हर पल की निगरानी होगी। अगले दिन 4 सितंबर को जिला इकाइयों और 6 सितंबर को मंडल इकाइयों में सदस्यता अभियान की शुरुआत होगी। पार्टी की सदस्यता के लिए बूथ स्तर पहुंचकर प्रत्येक बूथ पर 200 सदस्य बनाने का लक्ष्य तय किया गया है।

>छत्तीसगढ़ में टूटेगा पुराना रिकॉर्ड

सदस्यता अभियान प्रभारी अनुराग सिंहदेव ने बताया कि कहा कि सदस्यता अभियान को लेकर कार्यकर्ताओं और जनता में जबरदस्त उत्साह है। छत्तीसगढ़ सदस्यता के मामले में अपना पुराना रिकॉर्ड जरूर तोड़ेगा। हर क्षेत्र हर समाज हर वर्ग के लोग ,युवा महिला बुजुर्ग सभी बड़ी संख्या में भाजपा के सदस्य बनेंगे।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply