पब्लिक फर्स्ट | देवास

मध्‍य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान होने के बाद से ही चुनावी हलचल तेज होने लगी है। एक ओर जहां बीजेपी की तरफ से घोषित प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है तो वहीं कांग्रेस में टिकट के एलान के पहले ही विरोध शुरू हो चुका है। ऐसा ही एक मामला देवास जिले के खातेगांव से देखने को मिला है। जहां पूर्व मंत्री दीपक जोशी के खिलाफ क्षेत्र में जगह-जगह पोस्टर लग गए हैं।

बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए दीपक जोशी

पूर्व मुख्यमंत्री स्व. कैलाश जोशी के पुत्र दीपक जोशी जो कुछ महीने पहले ही बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस से जुड़े हैं। माना जा रहा है की दीपक जोशी कांग्रेस की तरफ से खातेगांव विधानसभा के प्रबल दावेदार हैं। अब हाल ही में खातेगांव के आसपास लगे उनके विरोध के पोस्टर चर्चा में आ गए हैं। बता दें, यहां से बीजेपी वर्तमान विधायक आशीष शर्मा को तीसरी बार अपना प्रत्याशी बनाने का एलान कर चुकी है।

दीपक जोशी के विरोध में लगे पोस्‍टर

दरसअल, पोस्टर में दीपक जोशी की फ़ोटो पर क्रॉस का निशान लगा है जिसपर लिखा है की – कांग्रेस से नहीं चलेगा, नहीं चलेगा। आपको बता दें, अभी कांग्रेस की तरफ से प्रत्याशियों की घोषणा अब तक नहीं हुई है। लेकिन इसके बाद भी दीपक जोशी का इस तरीके से विरोध होना पार्टी को इस बारे में सोचने पर मजबूर जरूर करेगा की ये पोस्टर किसने और क्यों लगवाए है, इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है, लेकिन अब जनता के बीच पोस्टर को लेकर चर्चा जोरो पर है। यही नहीं सोशल मीडिया पर भी ये पोस्टर जमकर वायरल हो रहे हैं।

दीपक जोशी ने क्या बोला ?

कांग्रेस में शामिल होने के बाद ही दीपक जोशी कई बार सार्वजनिक रूप से और पार्टी की बैठकों में नेताओं-कार्यकर्ताओं के बीच यह कह चुके हैं कि वो पार्टी के लिए सालों से काम कर रहे वो किसी स्थानीय नेता का हक मार कर चुनाव नहीं लड़ना चाहते। इसी पोस्टर मामले में मीडिया से बातचीत में पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह विपक्षी दल ने किया है। वो कहते है की मुझे तो प्रचार मिल गया। बीजेपी प्रत्याशी की घोषणा होने के बाद से यह पोस्टर जारी हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि मेरा विपक्ष फलता-फूलता रहे, और मेरे पोस्टर लगाता रहे। लेकिन विपक्षी दल कांग्रेस प्रत्याशी तय नहीं कर सकते ।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.