पब्लिक फर्स्ट । पन्ना । शिवकुमार त्रिपाठी

भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने और चुनावी रैली करने के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पन्ना जिले में पहुंचे। जहाँ उन्होंने पन्ना जिले की तीनों विधानसभा पवई, गुनौर और पन्ना विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशियों के नामांकन भरवाए। उसके बाद वे मीडिया से रूबरू हुए, पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार से मध्य प्रदेश का अभूतपूर्व विकास होगा।

दिग्विजय की चक्की में कमलनाथ पिस गए

और मध्य प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं से मध्य प्रदेश में फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह कमलनाथ सहित जयवर्धन सिंह पर भी तंज कसा कहा इस बार दिग्विजय सिंह की चक्की में कमलनाथ पिस गए। अच्छे बहुमत से बनाएंगे सरकार विकास और जनकल्याणकारी योजना से बीजेपी को फायदा होगा । इस वीडियो में देखिये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पवई में मचे बवाल अपर क्या कुछ कहा ,,,,

शिवराज के लपेटे में आए कमलनाथ दिग्गी

आपको बता दें पब्लिक फर्स्ट से बातचीत के दौरान भाजपा के नाराज़ नेता संजय नगायच ने बड़ा ऐलान किया। संजय नगायच ने कहा वे 30 अक्टूबर तक भारतीय जनता पार्टी के टिकट का इंतज करेंगे लेकिन यदि भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो संजय स्वयं या उनके समर्थकों में से किसी एक को निर्दलीय चुनाव लड़ाएंगे। तो वहीँ दूसरी ओर CM शिवराज ने पवई विधानसभा में बीजेपी के प्रत्याशी प्रहलाद लोधी की टिकट को लेकर हो रहे विरोध के बारे में कहा कि यह एक परिवार है।

बाग़ी लड़ेगे चुनाव

और हम बैठकर सब चीज निपट लेंगे। हालांकि इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे सीएम ने नामांकन के बाद पन्ना में रोड शो भी किया और गांधी चौक स्थित सभा में भी हिस्सा लिया।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply