पब्लिक फर्स्ट I सिंगरौली

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव एवं जिला पंचायत सदस्य संदीप शाह ने पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष और सिंगरौली विधानसभा क्षेत्र से केजरीवाल की उम्मीदवार व महापौर रानी अग्रवाल पर परिवार वाद और पार्टी कार्यकर्ताओ की उपेक्षा का गंभीर आरोप लगाया है। आप प्रदेश सचिव शाह ने रविवार को दोपहर एक निजी होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि मै अंन्ना हजारे आंदोलन से पार्टी से जुडा हुआ हूँ, जिसमे मैंने नगर निगम सिंगरौली में भाजपा कांग्रेस के खिलाफ लड़ाई लड़कर श्रीमती अग्रवाल को महापौर बनवाया है।

उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनाव में अग्रवाल ने वादा किया था कि मै महापौर चुनाव जीतती हूँ तो अगला विधानसभा चुनाव इन्द्रेश पाण्डेय को मौका दूंगी, यही नहीं महापौर चुनाव में मदद करने वाले नेता कुन्दन पाण्डेय को अपमानित कर पार्टी से निकाला गया. जो बेहद दुःखद और चिंताजनक है. शाह ने साहू समाज को लेकर सोसल मिडिया में जातिगत टिप्पणी को लेकर भी आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती रानी अग्रवाल की करनी कथनी पर सवाल उठाया है. सोसल मिडिया में जातिगत टिप्पणी करने वाले के खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष कार्रवाई क्यों नहीं कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि सिंगरौली की जनता ने भाजपा कांग्रेस के खिलाफ आम आदमी पार्टी को नगर निगम मे महापौर और 10 पार्षदों को चुनाव जिताया. लेकिन महापौर ने नगर निगम में भी भाजपा कांग्रेस से साठगांठ कर पार्टी कार्यकर्ताओ और जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाई हैँ। शाह ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष सत्ता और संगठन के कई पद परिवार वालों में ही रेवड़ी की तरह बाटती रही हैँ। नगर परिषद बरगवा में अपनी बहु को उम्मीदवार बनाया और बहु को साँठ गांठ कर नगर परिषद का उपाध्यक्ष बनाया. बेटे को भी पार्टी में पदाधिकारी बनाया गया हैं. जबकि पार्टी में कई कर्मठ और सक्रिय कार्यकर्त्ता मौजूद हैं।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply