पब्लिक फर्स्ट।

पुलिस को शक- युवक ने पत्नी और बेटे को मारने के बाद की आत्महत्या
अमेरिका के मैरीलैंड स्टेट में एक भारतीय परिवार के तीन लोगों की गोली लगने से मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी और एक 6 साल का बेटा शामिल है। अमेरिकी पुलिस के मुताबिक मामला डबल मर्डर और सुसाइड का है।

तीनों लोग मूल रूप से भारत के कर्नाटक राज्य के रहने वाले थे। पुलिस के मुताबिक तीनों लोग शुक्रवार को बाल्टीमोर काउंटी में अपने घर में मृत पाए गए। मृतकों की पहचान 37 वर्षीय योगेश एच नागाराजप्पा, प्रतिभा वाई अमरनाथ (37) और यश होनाल (6) के रूप में हुई है।

भारत में परिवार वालों को दी जानकारी


बाल्टीमोर के अखबार सन ने बाल्टीमोर काउंटी पुलिस के हवाले से लिखा कि शुरूआती जांच के मुताबिक यह मामला डबल मर्डर सुसाइड का लग रहा है। इस घटना को अंजाम देने का शक योगेश पर है। पुलिस के मुताबिक योगेश ने पहले पत्नी और बेटे को गाली मारी होगी इसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या की। तीनों लोगों को गोली मारने का निशान है।

पुलिस के मुताबिक परिवार को आखिरी बार मंगलवार शाम को जिंदा देखा गया था। पुलिस ने बताया कि मौत की वजह और तरीके को जानने के लिए शवों का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

बाल्टीमोर काउंटी के एग्जीक्यूटिव ने अपने बयान में कहा कि इस घटना में मारे गए लोगों के लिए वह बेहद दुखी हैं। पुलिस ने कहा कि आसपास रहने वाले लोगों के लिए कोई खतरा नहीं है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक योगेश की मां ने बताया कि उन्हें बाल्टीमोर पुलिस का फोन आया था पुलिस ने कहा कि तीनों की मौत आत्महत्या से हुई। वे मौत की वजह की जांच कर रहै हैं।

योगेश के परिवार वालों ने भारतीय अधिकारियों से मृतकों के शवों को भारत लाने कि लिए मदद मांगी है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने परिवार को हरसंभव मदद देने का भरोसा दिया।

9 साल से अमेरिका में रह रहा था योगेश
योगेश के परिवार के मुताबिक वह पिछले नौ साल से अमेरिका में रह रहा था। वो और उसकी पत्नी दोनों सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। योगेश के कजन संतोष ने बताया कि दोनों बहुत खुश थे फिर भी हमें नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

संतोष ने आगे बताया कि उन्होंने डिप्टी कमिश्नर और SP से शवों को वापस लाने के लिए बात की है। अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वे इसके लिए विदेश मंत्रालय से मदद की मांग करेंगे।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.