पब्लिक फर्स्ट | मध्यप्रदेश | इंदौर-1 विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी बनाए गए बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ विधायक बनने नहीं आया हूं। पार्टी की ओर से मुझे बड़ी जवाबदारी मिलेगी। विजयवर्गीय बुधवार को इंदौर के बाणगंगा इलाके के कुम्हार खाड़ी में आयोजित लाड़ली बहना योजना के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा – ‘मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, भारतीय जनता पार्टी की सरकार फिर से बनने वाली है। मैं खाली विधायक बनने नहीं आया हूं। मुझे और भी कुछ बड़ी जवाबदारी मिलेगी पार्टी की ओर से। और जब बड़ी जवाबदारी मिलेगी तो बड़ा काम भी करूंगा। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हमने विकास किया है और हम विकास करेंगे।’

विजयवर्गीय के इस बयान के बाद सियासी गलियारे में कई तरह की कयासबाजी शुरू हो गई है। इससे पहले विजयवर्गीय ने कहा था कि मेरी तो विधानसभा चुनाव लड़ने की कोई इच्छा नहीं है। लेकिन पार्टी का आदेश है, इसलिए लड़ रहा हूं।

ऐसा अफसर पैदा नहीं हुआ, जो मेरा काम ना करें

इससे पहले मंगलवार की रात एक चुनावी बैठक में विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं के सामने इंदौर समेत प्रदेश के अफसरों को निशाने पर लिया था। उन्होंने कहा- मध्यप्रदेश में ऐसा कोई अधिकारी पैदा नहीं हुआ, जो मैं फोन करूं और काम न करे। मेरा टिकट होते ही कई अधिकारियों की नींद उड़ गई है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- आप लोग चिंता मत करना, काम होगा, विकास होगा। हर कार्यकर्ता का सम्मान होगा। 10-12 साल से इंदौर से बाहर ही रहता था, इसीलिए यहां कोई हस्तक्षेप भी नहीं करता था, लेकिन अब इंदौर वापस आ गया हूं। जब भी आप किसी काम से सरकारी ऑफिस में जाओगे तो अधिकारी आपको सम्मान देगा ही।

विजयवर्गीय ने ये भी कहा- बहरूपिया सुंदर रूप बनाकर आता है, शूर्पनखा ने भी ऐसा ही किया, लेकिन उसकी नाक कट गई। आप लोग बिना चाकू-छूरी के वोट वाले दिन सबके साथ जाकर बटन दबाकर इनकी नाक काट देना।

कहा था कि चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं थी

विजयवर्गीय टिकट की घोषणा के बाद से ही इंदौर-1 में सक्रिय हो गए हैं। दिन-रात मीटिंग लेते दिख रहे हैं और उनके बयान लगातार वायरल हो रहे हैं। इससे पहले, वे कह चुके थे कि मेरी चुनाव लड़ने की एक पर्सेंट इच्छा नहीं थी। कहां अब हाथ जोड़ें। खुद को बड़ा नेता बताते हुए हेलिकॉप्टर से रैलियां करने की बात भी कह चुके हैं।

Share.

Comments are closed.