पब्लिक फर्स्ट। दिल्ली

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मध्यप्रदेश के राजनीतिक गलियारों में इस बात को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे या नहीं ? इतना ही नहीं बीते दिनों प्रदेश की सियासत से लेकर मीडिया तक सभी जगह यह खबरें चल रहीं थी की शायद इस बार महाराज यानि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आगामी चुनाव नहीं लड़ेंगे। ख़बरों में कहा तो यहां तक जा रहा था कि चुनाव न लड़ने की बात खुद सिंधिया जी ने कही है।

सिंधिया की ओर से किया गया अफवाहों का खंडन

लेकिन अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव न लड़ने के मामला में एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जहां दिल्ली से ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यालय से जानकारी साँझा की गई है। सिंधिया के कार्यालय ने अफवाहों का खंडन करते हुए कहा मीडिया में दिखाई जा रही ये सभी खबरें पूरी तरह गलत है। आपको बता दें गुरुवार देर रात भोपाल में सीएम हाउस में मध्यप्रदेश बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक आयोजित की गई। जिसमें मध्यप्रदेश विधानसभा की बची 94 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा हुई।

BJP कोर कमेटी में लिया गया फैसला

कहा तो ये भी जा रहा है की BJP कोर कमेटी की इस बैठक में नाराज नेताओं को मनाने की रणनीति पर भी चर्चा हुई। इस दौरान पार्टी के सीनियर और जिम्मेदारी नेताओं को पुराने और रूठे यारों को मानाने का जिम्मा सौंपा गया है। बैठक में मध्यप्रदेश बीजेपी चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, गृहमंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मंत्री प्रहलाद पटेल, केंद्रीय ज्योतिरादित्य सिंधिया, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानन्द शर्मा मौजूद रहे।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply