पब्लिक फर्स्ट। शहडोल 

आज 16 अक्टूबर को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहडोल दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सीएम शिवराज BJP के पक्ष में माहौल बनाने के लिए चुनावी जनसभा और रैली को संबोधित करेंगे। कल से नवरात्रि का शुभारम्भ हो चूका है और इस अवसर पर शिवराज सिंह चौहान शहडोल जिले के प्रसिद्ध मां कंकाली देवी और मां सिंहवाहिनी के दर्शन कर माता की पूजा अर्चना करके जीत का आशीर्वाद लेंगे।

बीजेपी विधायकों की बदली गई सीट

बता दें कि चुनाव से ठीक पहले शहडोल में राजनीति के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा लगने लगा है। मुख्यमंत्री शिवराज से पहले शहडोल के ब्योहारी में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। गौरतलब है कि इस बार बीजेपी ने शहडोल जिले में अपने दोनों मौजूदा विधायकों पर भरोसा जताते हुए एक फिर से उन्ही को टिकट दिया है, लेकिन दोनों ही विधायकों का विधानसभा क्षेत्र बदल दिया गया है।

बीजेपी ने किया उलटफेर

इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मध्यप्रदेश के जयसिंह नगर के सिटिंग विधायक जयसिंह मरावी को भारतीय जनता पार्टी ने जैतपुर से टिकट देकर अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं जैतपुर की सिटिंग विधायक मनीषा सिंह को बीजेपी ने जयसिंह नगर से टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है। इस बदलाव के बाद चुनाव पहले से ज्यादा रोचक हो गया है।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply