पब्लिक फर्स्ट। बुरहानपुर। रिज़वान अंसारी

17 नबंवर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की दूसरी सूची देर रात जारी की गई है। बुरहानपुर जिले की 2 विधानसभा सीटों, बुरहानपुर और नेपानगर से कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए। बुरहानपुर विधानसभा से निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा को पार्टी और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने अपना उम्मीदवार बनाया है। 

बुरहानपुर से सुरेन्द्र सिंह शेरा का विरोध

तो वही बुरहानपुर जिले की दूसरी विधानसभा सीट यानि नेपानगर से कांग्रेस और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने गेन्दू बाई चौहान को चुनाव का प्रत्याशी बनाया। आपको बता दें लगभग 20 सालों से अधिक समय से बुरहानपुर जिले की बुरहानपुर विधानसभा सीट पर सुरेन्द्र सिंह शेरा के ठाकुर परिवार की पकड़ है। कल देर रात भी जब सुरेन्द्र सिंह शेरा के नाम की घोषणा हुई तो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बुरहानपुर शहर की सड़कों पर मिठाई और पटाखे चलाकर जश्न मनाया।

निर्दलिये लड़ेगे अल्पसंख्यक प्रत्याशी !!

लेकिन इसी बीच रात करीब 2 बजे कुछ नाराज लोगों और कोंग्रेसियों ने कांग्रेस आलकमान का पुतला फूंका। अल्पसंख्यक नेताओं को टिकट न देकर सुरेन्द्र सिंह शेरा को टिकट देने से नाराज कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। ऐसे में देखना होगा अब क्या करेगी कांग्रेस ?

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply