पब्लिक फर्स्ट । मुरैना । देवेंद्र सिंह राजपूत

एक ओर मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव सर पर आ चुके है तो वहीँ दूसरी ओर सत्ता में वापसी का सपना देख रहे कांग्रेस पार्टी और PCC चीफ कमलनाथ की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रहीं। दरअसल मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा का कांग्रेस का टिकट बदलने की सुगबुगाहट पर ही क्षत्रिय समाज व अन्य समाज भी कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप सिकरवार के समर्थन में आ गया। कुछ ही दिन पहले कांग्रेस पार्टी के द्वारा उम्मीदवारों की अपनी सूची में कुलदीप सिकरवार को सुमावली विधानसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया था।

कुलदीप सिकरवार को टिकट देने से नाराज होकर वर्तमान कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाहा ने BSP का दामन थाम लिया। जिसके बाद से ही मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा में कांग्रेस का टिकट को बदलने के कयास लगाए जा रहे थे, देखते ही देखते ये कयास सोशल मीडिया पर प्रकाशित होने लगे। जिससे कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप सिकरवार टिकट बदलने की खबर सुनकर सुमावली विधानसभा के क्षत्रिय समाज और अन्य समाज के लोगों ने हजारों की संख्या में एकत्रित होकर कुलदीप सिकरवार के समर्थन में कांग्रेस पार्टी के खिलाफ खड़े हो गए।

क्षत्रिय समाज ने कहा कि अगर कुलदीप सिकरवार का टिकट को बदल कर कांग्रेस और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने किसी अन्य को प्रत्याशी घोषित किया जाता है तो यह क्षत्रीय समाज के सम्मान एवं भावनाओ को आहत करने वाला फैसला होगा! इसे क्षेत्रीय समाज किसी भी स्थिति में स्वीकार नहीं कर पाएगा। जिसका प्रभाव मुरैना विधानसभा की सभी 6 सीटो पर भी पड़ेगा।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply