पब्लिक फर्स्ट । भोपाल

17 नबंवर को होने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की 5वीं लिस्ट जारी कर दी है। जिसके तहत भाजपा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश में कुल 230 विधानसभा सीटों में से 228 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतार दिया है। अब केवल 2 सीटों पर उम्मीदवार घोषित होने बचे है। इसी बीच भाजपा की 5वीं लिस्ट आने के बाद बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने चयनित हुए सभी प्रत्याशियों को बधाई दी है।

क्यों दी पावर ऑफ अटार्नी ?

उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर यानि (X) पर ट्वीट करते हुए पहले सभी प्रत्याशियों को बधाई और शुभकामनाएं दी, उन्होंने लिखा है कि पिछड़ी जाति की महिलाओं को बिना आरक्षण के सत्ता में भागीदारी संभव नहीं है। फिर आगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पावर ऑफ अटार्नी देने की बात कही है। उन्होंने लिखा वो मतलब CM शिवराज मुझे जब, जहां और जिस सीट पर कहेंगे, मैं वहां के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आऊंगी।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की सीनियर और फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने संसद में प्रस्तावित महिला आरक्षण बिल को लेकर आपत्ति जताई थी। क्योंकि इसमें OBC की महिलाओं के लिए कोई प्रावधान नहीं था। जिसको लेकर उन्होंने ओबीसी समर्थकों के साथ जनसभा भी की थी।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply