पब्लिक फर्स्ट । बुरहानपुर । रिज़वान अंसारी

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले निमाड़ की राजनीति में बड़ा फेरबदल होता नजर आ रहा है। टिकिट कटने से नाराज़ पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और दिग्गज नेता स्व. नंदकुमार चौहान के बेटे हर्षवर्धन सिंह चौहान का बुरहानपुर में शक्ति प्रदर्शन हो रहा है। इतना ही नहीं वे आगामी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उतरने की तैयारी कर रहे है। बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस के प्रत्याशी घोषित होते ही यहाँ से टिकिट के लिए प्रयास कर रहे पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के बेटे हर्षवर्धन सिंह चौहान को पार्टी ने टिकिट नही दिया इसके बाद वह रविवार बुरहानपुर पहुंचे।

दूसरी बार निमाड़ की जनता के साथ फरेब

यहां हजारों की संख्या में मौजूद समर्थकों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान हर्षवर्धन सिंह चौहान ने कहा- जनता का आदेश होगा वह मेरे लिए सर्वमान्य होगा। मेरे जीवन का फैसला अब मैंने इनके हाथों में दे दिया। दूसरी बार निमाड़ की जनता से फरेब हुआ। हमें धोखे में रखा गया। पहले इनके द्वारा कहा गया था कि हारे हुए कैंडिडेट को टिकट नहीं दिया जाएगा वह भी जो निर्दलीय से हारे हैं। जिन पर भ्रष्टाचार के तमाम आरोप हैं। ऐसे लोगों को टिकट मिल गया। उन्होंने कहा मैंने बाद में किसी से कोई बात नहीं कही।

समर्थक चाहते हैं निर्दलीय चुनाव लड़ें

नंदु भैया के समर्थक हर्षवर्धन सिंह चौहान को चुनाव लड़वाना चाहते हैं। इसे लेकर समर्थक एक दिन पहले ही उनके निवास पहुंच गए थे। अब रविवार को स्टेशन से उन्हें लाए। बताया जा रहा है कि अगर वह चुनाव लड़ते हैं तो राजनीतिक समीकरण काफी बदल सकते हैं

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply