पब्लिक फर्स्ट । शाजापुर । शुजालपुर

जैसे जैसे मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे राजनैतिक दलों में टिकट पर घमासान भी बढ़ता जा रहा है। इस बार शाजापुर जिले की शुजालपुर विधानसभा 168 पर मध्यप्रदेश कांग्रेस में बवाल देखने को मिल रहा है। आपको बता दें इस सीट पर 2018 में वर्तमान राज्य शिक्षा मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता इंदर सिंह परमार से पराजित कांग्रेस के प्रत्याशी रामवीर सिंह सिकरवार पर कांग्रेस पार्टी और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने एक बार फिर भरोसा जताया है।

और पुनः शाजापुर जिले की शुजालपुर विधानसभा 168 सीट से विधायक का चुनाव लड़ने के लिए टिकिट दिया। जिसके बाद इस टिकिट वितरण के कारण कांग्रेस आलाकमान से नाराज वर्तमान कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेंद्र सिंह बंटी बना ने विरोध करने का फैसला कर लिया है। आपको बता दें शुजालपुर विधानसभा 168 सीट से 2018 में ही कांग्रेस द्वारा टिकिट नहीं दिए जाने से नाराज होकर उन्होंने पार्टी से बगावत करते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ा था।

इस बार फिर शुजालपुर विधानसभा 168 को लेकर घमासान छिड़ चूका है। कांग्रेस का टिकट रामवीर सिंह सिकरवार को मिलने के बाद भी योगेंद्र सिंह बंटी ने दावा किया है कि अभी इस सीट पर फाइनल डिसीजन नही हुआ। और योगेंद्र सिंह बंटी बना ही 26 अक्टूबर को यानि कल शुजालपुर के जटा शंकर महादेव से अधिकृत प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल करेंगे।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply