पब्लिक फर्स्ट । सिंगरौली । देवसर

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी मुश्किलों में घिरी नजर आ रही है। आगामी 17 नबंवर को होने वाले चुनाव के लिए बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति ने मध्‍यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पांचवी सूची जारी कर दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पार्टी हाईकमान ने 230 उम्मीदवारों की अपनी सूची में सिंगरौली के देवसर विधानसभा सीट से राजेंद्र मेश्राम को टिकट दिया है। अन्य शहरों की तरह राजेंद्र के विरोध में भाजपा का कोई कार्यकर्ता तो नहीं खड़ा हुआ लेकिन फिर भी राजेंद्र और बीजेपी मुश्किलों से घिर गए है।

क्योंकि माड़ा सहित कई अन्य गाँवो के ग्रामीणों ने राजेन्द्र मेश्राम के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उनका टिकट काटने की मांग की है। लोगों का कहना है कि इस बार देवसर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी को किसी स्थानीय उम्मीदवार को मौका देना चाहिए। दरअसल सिंगरौली जिले के देवसर विधानसभा सीट से बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति ने मौजूदा विधायक सुभाष चंद्र वर्मा का टिकट काटकर राजेन्द्र मेश्राम को मौका दिया है।

बताया जा रहा है कि राजेन्द्र मेश्राम मूलतः बालाघाट के निवासी है, जिन्होंने सिंगरौली में आकर अपना राजनैतिक जीवन शुरू किया था, लेकिन उनके कार्यकाल में जनता इतनी नाखुश थी कि ग्रामीणों में इस कदर आक्रोश है, लोग सड़कों पर उतरकर राजेन्द्र हटाओ देवसर बचाओ, जैसे नारे लगा रहे है। जिसका भरपूर फायदा कांग्रेस समेत अन्य राजनैतिक दल उठा रहे है।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply