पब्लिक फर्स्ट । भोपाल

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। गुरुवार को नरेला से भाजपा प्रत्याशी विश्वास कैलाश सारंग ने भी अपना नामांकन भर दिया है। सारंग स्कूटी पर सवार होकर गोविंदपुरा एसडीएम कार्यालय पहुंचे और अपना नामांकन फॉर्म एसडीएम रवीश श्रीवास्तव को सौंपा। नामांकन फॉर्म भरे के बाद विश्वास सारंग ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, प्रचंड बहुमत से जीत के संकल्प के साथ आज मैंने अपना नामांकन भरा है।

फिर कमल खिलेगा -विश्वास सारंग

इस बार पूरा नरेला परिवार चुनाव लड़ रहा है। नरेला के मतदाताओं ने संदेश दिया है कि यह उनका चुनाव है और इस बार प्रचंड बहुमत से कमल खिलेगा। उन्होंने कहा हमने विकास किया है और जनता ने उसे शिरोधारा किया है। नरेला और प्रदेश में फिर एक बार कमल खिलेगा। नामांकन भरने से पहले विश्वास सारंग ने छोला स्थित खेड़ापति श्री हनुमान जी मंदिर पहुंचकर मत्था टेका और बजरंगबली के दर्शन किए। उन्होंने महंत श्री श्री 1008 जगदीश दास त्यागी जी महाराज और अन्य बुजुर्गों का भी आशीर्वाद भी लिया।

नामांकन भरने से पहले हनुमान जी का लिया आशीर्वाद

वहीं नामांकन भरने के बाद सारंग ने वार्ड क्रमांक 75 में जनसंपर्क किया। इस दौरान घर-घर पहुंच कर उन्होंने सभी से जीत का आशीर्वाद लिया। जन संपर्क के दौरान सारंग को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। रहवासियों ने उनका जोरदार स्वागत करते हुए फूल बरसाए, जगह-जगह पर उन्हें फलों से तौला गया। बुजुर्गों ने घरों से निकल कर उन्हें आशीर्वाद दिया। महिलाओं ने तिलक लगा कर उनकी आरती उतारी। इस दौरान मंत्री सारंग ने कहा, नरेला में हमने विकास के मामले में रिकॉर्ड तोड़े है।

यहां किया जनसंपर्क

यहां भाजपा के विकास की सुनामी है। जनता भाजपा के पक्ष में है। हमने नरेला विधानसभा को नरेला परिवार बनाया। आज पूरा नरेला परिवार एक साथ चुनाव लड़ रहा है। नरेला और प्रदेश में भाजपा की प्रचंड बहुमत से जीत होगी। सारंग ने अपने जनसंपर्क की शुरुआत वार्ड 75 के हनुमान मंदिर करोंद से प्रारंभ की। जो ब्रज कॉलोनी, रतन कॉलोनी, कृषक नगर, कुशवाहा कॉलोनी, दुर्गा नगर, त्रिवेणी नगर, जिंद बाबा बस्ती, शंकर नगर, पलासी गांव से होते हुए श्याम सिंह राजपूत के घर के सामने समाप्त हुआ।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply