पब्लिक फर्स्ट । निवाड़ी । देवेश गुप्ता

इन दिनों मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने का सिलसिला जारी है, लेकिन नामांकन भरने के इस दौर में राजनैतिक दलों के प्रत्याशी अजब गजब रंग दिखा रहे है। कहीं कोई प्रत्याशी गधे पर सवार होकर नामांकन पर्चा भरने जाता है तो कोई स्कूटी से जाता है। अब इसी कड़ी में बैलगाड़ी पर सवार होकर नंदराम कुशवाहा ने SDM कार्यालय पहुँचकर अपना नामांकन भरा। भाजपा नेता एवं दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री नंदराम कुशवाहा ने हाल में ही भाजपा से टिकट न मिलने पर आज निर्दलीय नामांकन किया है।

BJP के बागी नंदराम कुशवाहा

नामांकन करने का तरीका अनोखा नजर आया जहां बैलगाड़ी पर सवार होकर अपने आप को किसान पुत्र बताते हुए कार्यालय पहुंचकर नामांकन किया। दरअसल भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से अभी तक अवगत कराने वाले दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री नंदराम कुशवाहा ने आज निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया और मीडिया से रूबरू होते हुए भ्रष्टाचार बढ़ती महंगाई डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर जनता के बीच पहुंचने की बात कही है।

नंदराम कुशवाहा के साथ बड़ी संख्या में समर्थक पहुंचे और नामांकन दाखिल करवाया वहीं बैलगाड़ी पर सवार होकर जब नामांकन करवाने के लिए निकले तो लोगो द्वारा लगातार चर्चा की जा रही है। नामांकन के दौरान ओबीसी महासभा के जिला अध्यक्ष डॉ. पीएस कुशवाहा, सचिन सचान, आदि लोग मौजूद रहे।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply