पब्लिक फर्स्ट I रायसेन । सतीश नायक

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों के लिए नामांकन भरने का आज आखिरी दिन है। इसीलिए सभी प्रत्याशी जोरों शोरों से बड़ी संख्या अपने समर्थकों के साथ जाकर अपना नामांकन का परचा भर रहे है। इसी कड़ी में आज सोमवार को रायसेन जिले की सांची, भोजपुरी और सिलवानी विधानसभाओं सीटों से भाजपा प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ शक्ति प्रदर्शन और रैली के साथ नामांकन जमा किया। इस कार्यक्रम को लेकर तीनों ही विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी द्वारा बड़े स्तर पर तैयारी की गई है।

रोड शो में बेगमगंज नगर हुआ जाम

रायसेन जिले की सिलवानी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी ठाकुर रामपाल सिंह राजपूत ने रायसेन जिले के बेगमगंज में रोड शो किया। भाजपा के स्टार प्रचारक एवं पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी इस रोड शो में शामिल हुए। कहा जा रहा है कि इस रोड शो का उद्देश्य रामपाल सिंह राजपूत द्वारा अपने प्रतिद्वंदियों के सामने अपना शक्ति प्रदर्शन करना है। भाजपा के इस रोड शो में बेगमगंज नगर में जाम लग गया था। हजारों की संख्या में गाय रामपाल सिंह राजपूत के महिला एवं पुरुष समर्थक शामिल हुए।

क्या कमाल दिखा पाएंगे बड़े खिलाड़ी ?

रायसेन जिले की सिलवानी विद्यानसभा के भाजपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री रामपाल सिंह ने निर्वाचन कार्यालय पहुँच कर रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया, हम आपको बता दे की नगर के प्रसिद्ध जगदीश मंदिर में श्री सिंह ने भगवान की विधि विद्यान से पूजा अर्चना की और एक बड़ी संख्या में रोड शो किया गया जिसमें भोजपुरी कलाकार दिल्ली के भाजपा सांसद मनोज तिवारी और पूर्व मंत्री रामपाल सिंह गाड़ी में सवार होकर जनता का अभिवादन करते हुये आम लोगो से रुबरु होकर उनका आशीर्वाद ले रहे थे पार्टी कार्यकर्ता नाचते हुये बैंड बाजो की थाप पर जय जय श्री राम के नारे लगाते हुये उत्साह से चल रहे थे रोडशो में भाजपा के कई वरिष्ट नेता भी शामिल हुये इस रोड शो।

रैली के दौरान जगह जगह रामपाल सिंह का आम जनता ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया यह रैली गांधी बाजार, शिवालय चौक, पुराने बस स्टैंड से होते हुए निर्वाचन कार्यालय पहुचे। जहां रामपाल सिंह ने पर्चा जमा किया और रोडशो रैली का समापन कर पत्रकारों से चर्चा करते हुये रामपाल सिंह ने कहा जनता का अद्भुत प्यार मुझे पहली बार देखने को मिला साथ ही कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधते हुये कमलनाथ के वचनो को जनता के साथ छल और धोखा करार देते हुये प्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बनने का दाबा किया

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply