पब्लिक फर्स्ट I छिन्दवाड़ा

गृहमंत्री अमित शाह भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए विधानसभा जुन्नारदेव पहुँचे, इस दौरान उन्होंने एक बार फिर काँग्रेस के परिवारवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी तीन परिवारों से चलती है। आदेश गांधी परिवार का निर्देश कमलनाथ परिवार का और इसमें गलती हुई तो चांटा दिग्गी परिवार को। अमित शाह ने कहा कि एक बहुत प्रसिद्ध कहावत है कि तीन तिगड़ा काम बिगड़ा। ये कांग्रेस में साक्षात दीखता है।

मंदिर भी बन गया तिथि भी आ गई राहुल बाबा आप दर्शन कर लो

मध्य प्रदेश कमलनाथ कमलनाथ तोड़ दिग्विजय सिंह के समर्थक आपस में कपड़े फाड़ रहे हैं जिस पार्टी में आपसी सुलह नहीं है वो क्या प्रदेश चला पाएगा। 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर के रामलला की स्थापना पर अमित शाह ने कहा कि जब वे राष्ट्रीय अध्यक्ष थे उसे दौरान कहते थे कि भाजपा बोलती है कि मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तिथि नहीं बताएंगे उन्होंने कहा कि राहुल बाबा मंदिर भी बन गया है और तिथि भी अब घोषित हो गई है आप भी जाइए एक और श्री राम के दर्शन कर आइए आपको भी संतोष मिलेगा।

विकास के लिए डबल इंजन की सरकार जरूरी

कमलनाथ पर कई भ्रष्टाचारों का आरोप लगाते हुए कहा कि जो व्यक्ति मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहा है उन्होंने कई भ्रष्टाचार किए हैं मध्य प्रदेश के विकास के लिए केंद्र में और मध्य प्रदेश में डबल इंजन की सरकार होना जरूरी है इसलिए अगर केंद्र की मोदी सरकार की योजनाएं आएंगे तो कांग्रेस की सरकार उन्हें जमीनी स्तर पर लागू नहीं करेगी मध्य प्रदेश में भी बीजेपी की सरकार बनाइये और केंद्र में फिर से मोदी की सरकार लाइए हालांकि अमित शाह ने यह नहीं बताया कि मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply