पब्लिक फर्स्ट I मुरैना । देवेंद्र सिंह राजपूत

मध्यप्रदेश की दिमनी विधानसभा से बीजेपी के केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को उतारा गया है अब उनकी पत्नी ने महिला समर्थकों के साथ विधान सभा में हुंकार भरी है बता दें कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की पत्नी किरण तोमर अपने परिवार और समर्थकों के साथ अब दिमनी विधानसभा के मैदान में उतर चुकी है और उन्होंने जनसंपर्क शुरू कर दिया है। किरण का कहा है कि मेरे पति नरेंद्र सिंह को प्रधानमंत्री ने पूरे मध्यप्रदेश की कमान सौंप रखी है।

इसलिए अब हम उनका साथ दे रहे है क्यों वह अपनी इस विधानसभा में कम समय दे पा रहे हैं। इसलिए हम कंधे से कंधा मिलाकर उनके साथ काम कर रहे हैं वही उन्होंने ने बताया कि बीजेपी को बहुत अच्छा समर्थन मिल रहा है और सभी महिलाएं कह रही है कि हमे लाडली बहना के पैसे भी मिल रहे है। तोमर ने कहा वैसे तो मैं घर पर ही रहती हूं और घर सम्हलती हूं राजनीति नहीं करती केवल चुनाव में ही साथ जाती हूं कंधे से कंधा लड़ाकर खड़ी रहती हूं.

वही केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की बहन मंजू सिंह सिकरवार ने कहा कि मैं अपने भाई के लिए वोट मांगने और जनता का समर्थन प्राप्त करने के लिए निकली हूं भाभी मेरे साथ है और मेरे तीनों भतीजे भी प्रचार में लगे हुए है बताया कि तोमर को पूरे मध्यप्रदेश की चुनाव संयोजक बना कर भेजा है तो पूरे मध्यप्रदेश की जिम्मेदारी है पूरा एमपी जितना है इसलिए हम यहां लगे हुए है क्यों कि वह क्षेत्र में कम आ पा रहे हैं वहीं मुख्यमंत्री बनने के बारे में कहा कि जैसा पार्टी आदेश करेगी वैसा होगा अभी तो प्रत्याशी बनाया है आगे पार्टी समझेगी वैसा होगा।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply