पब्लिक फर्स्ट I हरदा । सुनील कुशवाहा

हरदा के बीजेपी को आज बड़ा झटका लगने जा रहा है क्योकि हरदा विधानसभा से टिकट मांग रहे BJP के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सुरेन्द्र जैन ने आज अपने समर्थकों के साथ दर्जनों गाड़ियों का काफिला लेकर  कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए हरदा से रवाना हो चुके है। आपको बता दें 3 बार  नगर पालिका के अध्यक्ष रह चुके एवं BJP कार्य समिति के सदस्य सुरेन्द्र जैन अपने साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए रवाना हो गए कमलनाथ के बंगले पर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

बताया जा रहा है कि पहले कार्यकर्ता भोपाल में कमलनाथ के बंगले पर पहुँचेंगे, उसके बाद कांग्रेस दफ्तर में पहुंचकर कांग्रेस पार्टी की सदस्य ग्रहण करेंगे। दरअसल सुरेंद्र जैन बीजेपी पार्टी से नाराज चल रहे थे। क्योंकि टिकट नहीं मिलने के बाद कृषि मंत्री कमल पटेल से उनके रिश्ते लगातार बिगड़ते रहे शब्दो के बाण से घायल सुरेंद्र जैन पार्टी छोड़ने का निर्णय लिया। उन्होंने बीते दिन एक होटल में प्रेसवार्ता कर अपनी नाराजगी भी जताई थी ओर BJP के सारे पदों से इस्तीफा दे दिया था।

उन्होंने कहा हरदा में BJP अब कमल प्राइवेट लिमिटेड बन गई थी, कमल पटेल का परिवार ही सर्वोपरि हो गया है और तमाम काले अवैध धंधे कमल पटेल के संरक्षण में चल रहे है मेरे लाख समझने के बाद भी मुझे ही गद्दार की उपाधि दी गई लेकिन में गद्दार नही हु गद्दारी मेरे खून में नही है मेने विभीषण की तरह कमल पटेल को बहुत समझाया वे नही मने तो अब रामकिशो दोगने को जिताने के लिए कांग्रेस में जा रहे हूँ और जिले की जनता को भय और आतंक से निजात मिलेगी।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply