पब्लिक फर्स्ट I दतिया

दतिया से भाजपा प्रत्याशी नरोत्तम मिश्रा धुंआधार तरीके से चुनाव प्रचार में जुटे हुए है। इसी कड़ी में शनिवार को डॉ मिश्रा ग्राम धौर्रा, कोटरा, गोरा सहित आधा दर्जन से अधिक गाँवो में पहुंचे। इन गाँवो में पहुँचते ही डॉ मिश्रा के स्वागत में लोग उमड़ पड़े। जगह जगह उनका स्वागत किया गया। नुक्क्ड़ सभाओं में भी डॉ मिश्रा को सुनने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे, जिसमे महिलाओ की संख्या भी उल्लेखनीय थी। इस दौरान उन्होंने कहा आपके सामने दो दल है। भाजपा और कांग्रेस। जब हम आपसे वोट मांगने आते है तो काम गिनाते है,लेकिन जब कांग्रेस प्रत्याशी वोट मांगने आते है तो गाली गिनाते है।

लाडली बहनों की धनतेरस पर मानेंगी दिवाली

मैं भी अपने काम गिनाकर आपसे वोट मांग रहा हूँ लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र भारती गाली गिनाकर आपसे वोट मांगते है। हमे राक्षस, रावण और न जाने क्या क्या बोलते है। वो सोचते है कि हमे गाली देने से दतिया के साथ किए अन्याय का पाप छुप जाएंगे। कांग्रेस पर यह तीखा कटाक्ष भाजपा प्रत्याशी व गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने शनिवार को ग्रामीण क्षेत्रो में जनसंपर्क के दौरान नुक्क्ड़ सभाओं को संबोधित करते हुए किया। डॉ मिश्रा ने भाजपा सरकार की जनकल्याण कारी योजनाओं को लेकर ग्रामीणों से सीधा संवाद भी किया।उन्होंने कहा कि बहनों पर धनतेरस के दिन ही लक्ष्मी बरसने वाली है।10 तारीख को हर बहन के खाते में 1250 रुपए आ जाएंगे।

आज विकास कि उड़ान भरता दतिया सामने है

डॉ मिश्रा ने सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का विकास से कोई लेना देना नही है इसलिए यहां के कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र भारती ने भी कभी विकास ,गाँव,गरीब कि चिंता नही कि। भारती परिवार यहां 65 साल से राजनीति कर रहा है। 35 साल भारती जी के पिता दतिया से विधायक रहे,10 साल यह खुद विधायक रहे। लेकिन इन 35 साल में दतिया के लिए क्या किया यह वह बता नहीं सकते। बताने को उनके पास कुछ है ही नही।डॉ मिश्रा ने कहा कि हो सकता है में गलत कह रहा हू यहां गाँव के सभी लोग है।

कोई भी खड़ा होकर बता दे कि भारती जी ने विकास का यह काम किया वो काम किया । आप बता भी नही सकते हो। क्योंकि 35 सालों में उन्होंने कुछ किया ही नही। हमने काम किया आपके सुख दुख में हमेशा खड़े रहे इसलिए हम वोट मांगने आये तो अपने काम गिना रहे है। वो वोट मांगने आयंगे तो गाली गिनाएंगे। मुझे रावण,राक्षस न जाने क्या क्या कहेंगे। वो गाली देकर चाहते है कि आप का वोट ले और में सेवा करके चाहता हूँ कि आप मुझे आशीर्वाद दे। दोनों लोगो मे यही मूल अंतर है।

डॉ मिश्रा ने कहा कि 15 साल पहले कि दतिया और आज कि दतिया में जमीन आसमान का अंतर है।15 साल पहले यहां तांगे चलते थे,आज हवाई जहाज चल रहे है।15 साल पहले यहां पानी बिकता था ,आज घर -घर शुद्ध जल आ रहा है। 15 साल पहले बिजली कभी कभी आती थी आज कभी कभी जाती है। 15 साल पहले 4 कमरों का अस्पताल था आज 400 कमरों का विशाल अस्पताल है।मेडिकल कालेज,वेटनरी कालेज,सहित इतनी इमारते बन गयी है कि यह कांग्रेसी इनकी पुताई तक नही करा सकते है।आज का दतिया विकास कि उड़ान भरता दतिया है। हमारे पास विकास के इतने काम बताने को है कि गिनाना शुरू करे तो यही शाम हो जाएगी।

डाकू थे तब कांग्रेसियो को डर नही लगता था

डॉ मिश्रा ने कहा कि कांग्रेसियो के पास आज विकास के नाम पर बताने को कुछ नही है।इसलिए मुझे गाली देकर व भय का भ्रम फैलाकर वोट मांगते है। जब से में यहां आया हूँ कांग्रेसियो को डर लगने लगा है। दतिया में जब डाकू घूमते थे। दिन दहाड़े गैंगवार में आधा दर्जन लोग मार दिए जाते थे ,अमीनो बाई,बड्डे रावत,राजू कुशवाह कि दिन दहाड़े हत्या कर दी जाती थी। दतिया में गुंडे बदमाशो का राज था तब इन कांग्रेसियो को डर नही लगता था। अब में आ गया हूं,चारो और शांति है तब इन्हें डर लग रहा है। दरअसल इन्हें डर इसलिए लग रहा है क्योंकि इनकी दुकाने बंद हो गयी है ,इनकी दलाली बंद हो गयी है।

डॉ मिश्रा ने भाजपा सरकार कि जनकल्याण कारी योजनाओं को लेकर ग्राम वासियो से सीधा संवाद भी किया। उन्होंने लाडली बहना, आवास योजना,450 रुपए में गैस सिलेंडर योजना सहित अन्य योजनाओं कि जानकारी ग्राम वासियों से ली। उन्होंने कहा कि लाडली बहना की 1250 कि किश्त इस बार भी 10 तारीख को उनके खातों में डल जाएगी। 10 को धनतेरस पर्व है । बहनों कि धनतेरस को ही दिवाली मन जाएगी। यह भाजपा ही है जो गरीब ,किसान,महिला सम्मान के बारे में सोचती है।हम आप की चिंता करते है अब आपको हमारी चिंता करनी है। आप सभी को मतदान वाले दिन कमल के फूल का बटन दबाकर एक बार फिर भाजपा को विजयी बनाना है।आपका वोट ही दतिया का भविष्य तय करेगा।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply