पब्लिक फर्स्ट I भोपाल

आगामी 17 नवंबर को होने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर दिग्गजों का चुनावी दौरा जारी है। सत्ता की कुर्सी पाने के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने प्रदेश की 230 सीटों पर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। राजनैतिक दलों के बड़े बड़े नेता और पार्टी हाईकमान तक चुनावी मैदान में उतर चुके है। इसी कड़ी में आज शनिवार 4 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे समेत राजनीति के कई दिग्गज नेता प्रदेश के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा और रोड शो करेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत कई केंद्रीय मंत्री आज भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। वहीं मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह आज ब्लॉक, मंडलम, सेक्टर, बूथ स्तर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। और उन्हें जीत के गुण सिखाएंगे। आपको बात दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ताबड़तोड़ दौरे की शुरुआत आज रतलाम से होगी।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा बताया जा रहा है कि 15 नवंबर तक PM मोदी 13 सभाओं को संबोधित करेंगे। 5 को लखनादौन, 7 को सीधी और सतना, 8 को गुना, मुरैना, पथरिया, 9 को बड़वानी और नीमच, 13 को छतरपुर, 14 को इंदौर और झाबुआ, 15 नवंबर को बैतूल में जनसभा करेंगे।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply