पब्लिक फर्स्ट I दमोह । तेंदूखेड़ा

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में अब बमुश्किल 7 दिन का समय बचा है, ऐसे में राजनैतिक दलों के बीच जोरों शोरों से चुनाव प्रचार करने की होड़ लगी हुई है। राजनैतिक दलों के उम्मीदवार जनता के बीच अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहे है। कोई बेलगाडी से तो कोई गधे पर बैठकर चुनाव प्रचार कर रहा है। तो कोई चुनाव लड़ने के लिए जनता से ही पैसे की भीख मांग रहा है।

अब इसी कड़ी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी तेंदूखेड़ा में भाजपा प्रत्याशी के लिए रोचक अपील की। दरअसल इस बार तेंदूखेड़ा में चुनाव अमीर बाहुबली ठेकेदार प्रत्याशी संजय शर्मा और गरीब प्रत्याशी मुलायम के बीच है। ऐसे में सीएम बोले तेंदुखेड़ा में गरीब और बाहुबली के बीच लड़ाई है। ये सिर्फ चुनाव नहीं, अत्याचार और अन्याय के खिलाफ लड़ाई है। सीएम की अपील के बाद ही भाजपा प्रत्याशी को लोगों ने बढ़-चढ़कर जन सहयोग दिया।

बहनों और बुजुर्गों ने आशीर्वाद के साथ आर्थिक जन सहयोग से भर दी भाजपा प्रत्याशी की झोली। सभा स्थल पर कोई 10 कोई 20 तो कोई 50 और 100 रुपए का जन सहयोग दे रहा था। सीएम बोले आपका एक वोट और एक नोट भाजपा को प्रत्याशी भारी बहुमत से जिताएगा। इस दौरान हर कोई अपनी क्षमता अनुसार जन सहयोग देते नजर आया।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply