पब्लिक फर्स्ट I जबलपुर । विकास सोनी

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर जबलपुर द्वारा 9 नवंबर को है जहां राहुल गांधी जबलपुर की पश्चिम विधानसभा के त्रिपुरी चौक से एक रोड शो के माध्यम से मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पश्चिम विधानसभा के उम्मीदवार के लिए जनता से मतदान करने की अपील करेंगे, जहां राहुल गांधी का प्रचार वाहन पश्चिम विधानसभा से उत्तर मध्य विधानसभा के लेबर चौक तक पहुंचेगी।

जहां से उत्तर मध्य विधानसभा का रोड शो शुरू होगा, वहीं यह रोड शो पूर्व विधानसभा के कांचघर चौक पर समाप्त होगा जिसको लेकर एक पत्रकार वार्ता के माध्यम से कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताएं कि राहुल गांधी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का जबलपुर आगमन होना है। जहां राहुल गांधी तीन विधानसभा क्षेत्र में रोड शो के माध्यम से प्रचार करेंगे।

वही जनता से आशीर्वाद लेने के लिए राहुल गांधी जबलपुर पहुंच रहे हैं जहां स्थानीय नागरिकों की समस्याओं को भी राहुल गांधी के द्वारा सुना जाएगा। वही प्रचार वाहन के माध्यम से राहुल गांधी क्षेत्रीय जनता को भी संबोधित करेंगे।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply