पब्लिक फर्स्ट। बैतूल ।

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में हुई एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिन राज्यों में आई है, वहां बर्बादी आई है, लेकिन भाजपा के प्रति लोगों में स्नेह और विश्वास है। मोदी ने दावा किया कि उनकी गारंटी का मतलब देश दुनिया जानते हैं और मध्य प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार आने वाली है। PM ने आगे कहा मैं भगवान बिरसा मुंडा जी के जन्म स्थल पर जा रहा हूँ। PM ने व्यक्तिगत रूप से बताया, ‘यह मध्यप्रदेश के चुनावों में मेरे जनसभाओं के लिए आखिरी दौर है।

कल शाम तक प्रचार अभियान पूरा हो जाएगा, लेकिन मैं कल भगवान बिरसा मुंडा जी के जन्म स्थल की यात्रा के लिए जा रहा हूँ। कल उनका जन्मदिन है, और झारखंड का भी जन्मदिवस है, इसलिए मैं वहां जाकर जनजातीय गौरव दिवस मनाऊंगा। कांग्रेस ने पिछले 10 सालों से आदिवासियों के वोटों को प्राप्त करने के लिए झूठ बोला है। 17 नवंबर के करीब आते जा रहे हैं और कांग्रेस के नेताओं के दांवे खोल रहे जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस ने हार मानकर अपनी किस्मत पर छोड़ दिया है, जिसकी खबरें हमें पूरे मध्य प्रदेश से मिल रही हैं। यह चुनाव मध्य प्रदेश के विकास को गति देने के लिए है, नौजवानों और महिलाओं को नए अवसर प्रदान करने के लिए। हम कांग्रेस के लूट और भ्रष्टाचार के पंजे को दूर रखना चाहते हैं, क्‍योंकि हमें यह मालूम है कि कांग्रेस सिर्फ लूटने और भ्रष्टाचार करने में माहिर है।

प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि कांग्रेस ने स्पष्ट रूप से स्वीकार किया है कि उनके वादों का कोई सामना नहीं कर सकता। कांग्रेस जो वादा करती है, वह अपना कभी पूरा नहीं करती है। पिछली बार कर्ज माफी का वादा किया गया, लेकिन सरकार बनने के बाद भी यह वादा पूरा नहीं हुआ। कांग्रेस ने दशकों तक आदिवासी समाज का समर्थन प्राप्त किया, परंतु सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराई।

इसके बारे में देश जानता है, भाजपा ने अपने वादों को पूरा करने के लिए प्रयासशीलता दिखाई है। आदिवासियों के लिए उनके गौरव को माना गया है और उनकी भावनाओं को समझा गया है, जैसा कि द्रौपदी मुर्मू की उदाहरण से स्पष्ट होता है। मोदी की गारंटी का अर्थ है – जो कहता है, वह करके दिखाता है, और उसका पूरा होना गारंटी है।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply