पब्लिक फर्स्ट । भोपाल ।

आज, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी के कई अग्रणी नेताओं का राज्य में प्रचार-प्रसार जारी है। प्रधानमंत्री मोदी अपनी भाषणों के माध्यम से जनता में पहुँच बनाएंगे, जबकि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य नेता विभिन्न जिलों में वोट की मांग करेंगे। इस बार चुनाव प्रचार में बीजेपी ने पूरी ताकत लगाई है, और नेताओं ने रोड शो और रैलियों के माध्यम से जनता को अपनी पक्ष से लाने का प्रयास किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के बैतूल, शाजापुर, झाबुआ, और इंदौर में आयोजित रोड-शो में शामिल होंगे। इस मौके पर, प्रधानमंत्री अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री सुबह 11 बजे बैतूल, दोपहर 1.30 बजे शाजापुर, दोपहर 3.45 बजे झाबुआ में जनसभाओं को संबोधित करेंगे और शाम 6 बजे इंदौर में आयोजित रोड-शो में भाग लेंगे। इसी दौरान, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रतलाम और हरदा में, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी छिंदवाड़ा और बालाघाट में जनसभा करेंगे।

वहीँ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंदसौर, रतलाम, उज्जैन, रायसेन, विदिशा, और भोपाल में चुनाव प्रचार करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रीवा, छतरपुर, भिण्ड, और ग्वालियर में भी चुनावी प्रचार करेंगे। केन्द्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर ने अपने संगठन के साथ मिलकर मुरैना, श्योपुर, और ग्वालियर में चुनाव प्रचार करने का निर्णय लिया है। इसके साथ ही, केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भिंड, शिवपुरी, गुना, और अशोकनगर में चुनावी प्रचार के लिए तैयारी की है।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने छतरपुर, निवाड़ी, शिवपुरी, ग्वालियर में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों का समर्थन करने का ऐलान किया है। इसके अलावा, उत्तर प्रदेश के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सतना में और सांसद मनोज तिवारी ने सिंगरौली की विभिन्न विधानसभाओं में पार्टी के प्रत्याशियों का समर्थन करने का फैसला किया है।

इस प्रकार है भाजपा नेताओं के कार्यक्रम

  • देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सुबह 11.30 बजे रतलाम की जावरा विधानसभा और दोपहर 2 बजे नर्मदापुरम जिले के सिवनी मालवा में और 3.10 बजे हरदा में जनसभा को संबोधित करेंगे.
  • केंद्रीय सड़क एंव परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 14 नवंबर को सुबह 11.30 बजे छिंदवाडा की परासिया में, दोपहर 1 बजे बालाघाट की वारासिवनी में और दोपहर 3 बजे छिंदवाड़ा की सौंसर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे.
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री यानि बुलडोजर बाबा योगी आदित्यनाथ सुबह 11.50 बजे रीवा जिले की सेमरिया विधानसभा में, दोपहर 1.40 बजे छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा में, दोपहर 3.35 बजे भिंड के अटेर और भिंड विधानसभा की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे.
  • यूपी के मंत्री नंदगोपाल नंदी 14 नवंबर को प्रातः10 बजे सतना जिले के विरिंसंहपुर, दोपहर 12 बजे नागौद,दोपहर 2.30 बजे मैहर, शाम 4.30 बजे रामनगर और साम 6.30 बजे सतना विधानसभा में बैठक को सम्बोधित करेंगे.
  • मनोज तिवारी दोपहर 1 बजे सिंगरौली की देवसर विधानसभा के ग्राम बरगवां में आमसभा, दोपहर 3 बजे चितरंगी विधानसभा के खरकटा गौरवी मंडल में जनसभा और शाम 4.45 बजे सिंगरौली विधानसभा के ग्राम जयंत में आम सभा को संबोधित करेंगे

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply