हरदा में पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. सैकड़ों लोगों के घायल होने की सूचना है। धमाके के कारण कई घरों में दरारें भी आई हैं.
पूरी घटना मगरधा रोड की फैक्ट्री की है. जहां ये आग लगी है.
फैक्ट्री में भीषण आग के बाद घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया है। तो वहीं कुछ लोगों की मौत की भी खबर सामने आ रही है। फैक्ट्री में ब्लास्ट होने के बाद एक के बाद एक धमाके होते रहे।

शहर में मगरधा रोड पर स्थित एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में मंगलवार सुबह विस्फोट के बाद भीषण आग लग गई। .फैक्ट्री में आतिशबाजी के लिए रखे बारूद के संपर्क में आकर आग ने जल्द ही विकराल रूप धारण कर लिया। इसकी वजह से क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल हो गया। लोग इधर-उधर भागते नजर आए। फैक्ट्री से उठतीं आग की लपटें और धुएं का गुबार दूर से देखा जा सकता है।

हरदा से 15 किमी दूर टिमरनी तक धमाके की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद हरदा शहर के घंटाघर के पास के इलाकों में दुकान और घरों में दरार आई है।

हरदा के समाजसेवी ब्ल्ड डोनेशन के लिए जिला अस्पताल पहुंचने लगे हैं। लोगों से अपील की गई है कि घंटाघर सहित अन्य बाजार के इलाकों में सड़क पर वाहन या ढेला खड़े न करें, ताकि एंबुलेंस और फायर बिग्रेड तेजी से राहत कार्य में लग सके।

Share.
Leave A Reply