बीजेपी ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है. जबलपुर से कांग्रेस के महापौर बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उन्हें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बीजेपी की सदस्यता दिलवाई है.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है, जबलपुर से कांग्रेस के महापौर जगत बहादुर अन्नू बीजेपी में शामिल हो गए है. ऐसे में लोकसभा चुनाव से पहले यह कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह महापौर जगत बहादुर अन्नू को बीजेपी के प्रदेश कार्यालय लेकर पहुंचे थे, जहां बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री मोहन यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.

बता दें कि मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव 2022 में जगत बहादुर अन्नू कांग्रेस के टिकट पर जबलपुर के महापौर चुने गए थे. लेकिन अब उन्होंने बीजेपी की सदस्यता दे ली है. हाल ही में मुख्यमंत्री मोहन यादव जब जबलपुर पहुंचे थे तो जगत बहादुर अन्नू ने उनसे मुलाकात की थी, जिसके बाद से ही उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें चल रही थी. इसके अलावा उनकी बीजेपी में एंट्री करवाने में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मंत्री राकेश सिंह की भी अहम भूमिका मानी जा रही है.

कमलनाथ के करीबी थे जगत बहादुर अन्नू

बीजेपी में शामिल होने वाले जगत बहादुर अन्नू कांग्रेस में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी माने जाते थे. निकाय चुनाव के दौरान कमलनाथ और तरुण भनोट ने उनके लिए सबसे ज्यादा प्रचार किया था. लेकिन अब अन्नू ने पाला बदल लिया है, जो लोकसभा चुनाव से पहले जबलपुर में कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. जबलपुर में नगर निगम में बीजेपी ही बहुमत में हैं, लेकिन अब महापौर को भी अपने पाले में करके भाजपा ने कांग्रेस को तगड़ा झटका दिया है.

Share.
Leave A Reply