जगदलपुर:03 सितम्बर 2024

Dantewada Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा और बीजापुर जिले के बीच सीमावर्ती इलाके में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ चल रही है। अब तक जवानों ने नौ नक्सलियों को मार गिराया है। घटनास्थल से नक्सलियों के शव और एसएलआर, 303 और 12 बोर के हथियार बरामद किए गए हैं।खबर लिखे जाने तक, इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, संयुक्त पुलिस दल पश्चिमी बस्तर संभाग में माओवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इस मिशन पर निकला था। 3 सितंबर 2024 की सुबह करीब 10:30 बजे सर्चिंग के दौरान उनका सामना पीएलजीए की कंपनी नंबर 02 के नक्सलियों से हुआ, जिसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी हुई।

रिपोर्ट के अनुसार, पश्चिम बस्तर संभाग में माओवादी गतिविधियों की जानकारी मिलने पर संयुक्त पुलिस दल ने सर्चिंग अभियान शुरू किया। 3 सितंबर 2024 को सुबह करीब साढ़े दस बजे सर्चिंग के दौरान उनका सामना पीएलजीए की कंपनी नंबर 02 के नक्सलियों से हुआ, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी हुई।बहादुर जवानों के नक्सलियों से भिड़ने के दौरान रुक-रुक कर गोलीबारी जारी है। सौभाग्य से, इस ऑपरेशन में शामिल सभी जवान सुरक्षित हैं।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply