हाईलाईट

डिजिआना फिल्म्स प्रोडक्शन प्रा.लि. के बैनर तले बनी फिल्म
पंजाबी फिल्म ‘‘रब दी मेहर’’ का ट्रेलर लॉन्च
लान्चिंग के बाद से ही ट्रेलर धूम मचा रहा
‘‘रब दी मेहर’’ के ट्रेलर के 3.4 मिलियन व्यूस पार


पब्लिक फर्स्ट। इंदौर ।


डिजिआना फिल्म्स प्रोडक्शन प्रा.लि. के बैनर तले बनी पंजाबी फिल्म रब दी मेहर का ट्रेलर लॉन्च किया गया। ट्रेलर की लांन्चिंग से ही लोगों को खासा पसंद आ रहा है। लान्चिंग के बाद से ही ट्रेलर धूम मचा रहा है। अब तक रब दी मेहर के टेªलर के 3.4 मिलियन व्यूस हो गए हैं और यह आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है।

सभी पंजाबी सिनेप्रप्रेमी, एक हार्दिक, आकर्षक और खूबसूरत प्रेम कहानी की भावनाओं के बवंडर के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि आगामी पंजाबी फिल्म रब दी मेहर का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। कुशल तिकड़ी, अजय सरकारिया, कशिश राय और धीरज कुमार के साथ, यह फिल्म धर्म पर आधारित सामाजिक मुद्दों को उजागर करते हुए धार्मिक मामलों के मिश्रण के साथ प्यार को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इसके 3.4 मिलीयन व्यूस हो गए हैं।


फिल्म के ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, यह पता चलता है कि फिल्म रब (अजय सरकारिया) और मेहर (कशिश राय) की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक-दूसरे के बारे में न जानने के बावजूद रोजाना गुरुद्वारे में एक-दूसरे का पीछा करते हुए एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। फिल्म निश्चित रूप से एक ही समय में प्यार, नफरत, हंसी, रोना, झगड़े और बहुत कुछ के साथ कई संघर्षों और भावनाओं का एक पैकेज बनने जा रही है।

जैसा कि ट्रेलर से पता चलता है, अजय और कशिश की केमिस्ट्री दर्शकों के लिए बेहद मनोरंजक होने वाली है, क्योंकि यह फिल्म कशिश राय की पंजाबी फिल्म की शुरुआत का भी प्रतीक है। यह फिल्म दर्शकों के मनोरंजन में कोई कसर नहीं छोड़ते हुए एक नए दृष्टिकोण के साथ एक ताज़ा अनुभव लाने का वादा करती है। फिल्म रब दी मेहर अभय छाबड़ा द्वारा निर्देशित और डिजिआना फिल्म्स प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के लेबल के तहत तेजिंदर पाल सिंह घुम्मन और अंजू मोंगौंदर द्वारा निर्मित है। फिल्म में अजय सरकारिया, कशिश राय और धीरज कुमार मुख्य भूमिका में हैं और यह 22 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.

Comments are closed.