पब्लिक फर्स्ट । कसरावद

मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री रहे कांग्रेस प्रत्याशी सचिन यादव ने कसरावद विधानसभा क्षेत्र से आज गुरुवार को भगवान बजरंगवली का आशीर्वाद लेकर खरगोन मे रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर उनके बड़े भाई, कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री अरुण यादव विशेष रूप से उपस्थित थे।


निमाड अंचल की सभी सीटे जीतकर कमलनाथ के नेतृत्व में बनायेगे कांग्रेस की सरकार अपने छोटे भाई मप्र के कृषि मंत्री रहे सचिन यादव के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पूर्व केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री और मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रहे अरूण यादव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मप्र में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है । कमलनाथ, दिग्विजयसिंह और वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के नेतृत्व में चुनाव लडेंगे और मतदाताओं का आषीर्वाद प्राप्त कर जीतेंगे ।

कांग्रेस दो तिहाई बहुमत से मप्र में अपनी सरकार बनायेगी । यादव ने दावा किया कि निमाड अंचल की सभी 16 सीटों पर कांग्रेस प्रत्याषी भारी मतों के साथ विजयी होंगे । उन्होंने कहा कि मेरे पिता पूर्व उप मुख्यमंत्री सुभाष यादव, हमारे परिवार और कांग्रेस को निमाडवासियों का हमेषा से ही आषीर्वाद मिलता रहा है । निमाड अंचल में सभी सीटों पर कांग्रेस का परचम लहरायेंगा और निमाड अंचल की बदौलत मप्र में कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की दो तिहाई से अधिक बहुमत वाली सरकार बनेगी ।


भाजपा सरकार के खिलाफ चल रही है मप्र में बदलाव की लहर कांग्रेस प्रत्याषी सचिन यादव ने विधानसभा क्षेत्र कसरावद से अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मेरा और मेरे परिवार का कसरावदवासियों से राजनीतिक नहीं अटूट पारिवारिक रिष्ता है । मुझे और मेरे परिवार को हमेषा से ही कसरावदवासियों का आषीर्वाद मिलता रहा है । इस चुनाव में भी उनका आषीर्वाद मिलेगा और जीतेंगे । यादव ने कहा कि भाजपा के कुषासन को लेकर प्रदेष में बदलाव की लहर चल रही है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नाकामियों और कांग्रेस पार्टी के वचन पत्र को लेकर हम चुनाव मैदान में उतरेंगे, लडेंगे और जीतेंगे । यादव ने दावे के साथ कहा कि मप्र में कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की भारी बहुमत वाली सरकार हम फिर से बनायेंगे ।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply