पब्लिक फर्स्ट । मुरैना । देवेंद्र सिंह राजपूत

मुरैना कलेक्ट्रेट नामांकन फार्म भरने पहुंचे आम आदमी पार्टी से दिमनी प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह तोमर की पुलिस के साथ झड़प हुई। आपको बता दें कि सुरेंद्र सिंह तोमर अपने मुहूर्त के हिसाब से फॉर्म भरने के लिए मुरैना कलेक्ट्रेट पहुंचे थे, लेकिन जब वह अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट के बाहर पहुंचे तो बाहर सिविल लाइन टी आई वीरेश कुशवाह से उनकी झड़प हो गई। उन्होंने आरोप लगाया है कि चुनाव आयोग के नियमों का पालन नहीं हो रहा है।

सुरेंद्र सिंह तोमर और पुलिस की झड़प

पुलिस प्रशासन सत्ता के साथ है कहा कि मैं जैसे ही कलेक्ट्रेट के बाहर खड़ा हुआ तो कुशवाह टी आई ने धक्का मुक्की की तो मैने कहा कि मैं प्रत्याशी हूं उसके बाद भी नहीं माना और मुझे धक्का दिया और मां बहन की गलियां दी और गालियां देने के बाद और वहां चारों ओर जनता खड़ी थी उसने बीच बचाव किया पुलिस पूरी तरह से हम पर हावी हुए मेरा केवल यही कहना है कि सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है।

बीजेपी, कांग्रेस, बसपा तीनों एक ही थाली के चट्टे बट्टे है तीनों पार्टियों के लोग कलेक्ट्रेट के बाहर खड़े होकर नारे लगा रहा थे हम बगल में खड़े हुए थे उसके बाद भी हमारे साथ धक्का मुक्की की है इसकी में निर्वाचन आयोग से शिकायत करूंगा.

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply