पब्लिक फर्स्ट I दतिया I मनोज गोस्वामी

मध्यप्रदेश में हॉट सीट के नाम पर विख्यात दतिया की विधानसभा सीट की हवा प्रतिदिन परिवर्तित हो रही है प्रदेश के नेताओं की दतिया पर इसलिए भी निगाहे है कि दतिया विधान सभा 22 से चौथी बार प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा प्रत्याशी है गृहमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष भाजपा के निकट माने जाने वाले पूर्व पाठ पुस्तक निगम उपाध्यक्ष अवधेश नायक नए गृहमंत्री से नाराज होकर भारतीय जनता पार्टी छोड़ी और कांग्रेस का दामन थाम लिया था।

दतिया में भाजपा में ‘ रिटर्न ‘

जिसके बाद कांग्रेस ने भी कार्यकर्ताओं की भीड़ देखकर पहले उन्हें कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया, लेकिन बीजेपी के बागी को टिकट देने से कांग्रेस कार्यकर्ता नाराज हुए और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अवधेश नायक के पुतले जालना शुरू कर दिए थे, कांग्रेस ने उनका टिकट वापस ले लिया जिससे अब भाजपा से कांग्रेस में पहुंचे उनके समर्थक धीमे-धीमे भाजपा में रिटर्न हो रहे हैं अवधेश नायक के खास खास दिनेश शर्मा अचानक गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के पास पहुंचे।

और कहां मैंने धोखे से अवधेश नायक के चक्कर में भाजपा छोड़ी थी मैं वापस आ गया हूं उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा भाजपा की रीति नीति में पला बड़ा हूं। उन्होंने यह भी कहा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अवधेश नायक के पुतले में गली-गली जूते मारे इससे उन्हें काफी दुख हुआ यह भी एक कारण है मैं कांग्रेस में नहीं रहना चाहता। गृहमंत्री ने तत्काल उनके गले में माला डाली और आशीर्वाद भी दिया।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply